NEET पेपर लीक मामला : CBI पटना AIIMS के 4 छात्रों से कर रही है पूछताछ, सॉल्वर होने का है शक,

NEET पेपर लीक मामले में सीबीआई ने पटना AIIMS के 4 छात्रों को हिरासत में लिया है. सीबीआई को शक है कि इन चारों छात्रों की सॉल्वर में भूमिका रही है. इसी के चलते चारों छात्रों को हिरासत में लिया गया है और सीबीआई द्वारा चारों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है. इनमें से तीन छात्र पटना AIIMS में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं. 

पेपर चोरी करने वाला इंजीनियर भी गिरफ्तार

बता दें कि दो दिन पहले ही सीबीआई ने इस मामले में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के ट्रंक से पेपर चुराने वाले इंजीनियर को पटना से गिरफ्तार किया था. साथ में पुलिस ने उसके एक अन्य साथी को भी पकड़ लिया था. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी की पहचान पंकज कुमार और राजू सिंह के रूप में हुई है. 

इंजीनियर के साथी को भी सीबीआई ने किया था गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पंकज कुमार उर्फ आदित्य ने एनटीए के ट्रंक से ही पेपर निकाला था और फिर उसे आगे बांटने के लिए दिया था. पंकद कुमार जमशेदपुर से पढ़ा है और बोकारो का रहने वाला है. वहीं उसके साथी राजू सिंह को हजारीबाग से गिरफ्तार किया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार पेपक को स्टील बॉक्स से चुराया गया था. पंकज ने पेपर चुराया था और फिर उसने इसे लीक करने में दूसरे आरोपी से मदद ली थी.

NEET-UG मामले में आज फैसला सुना सकती है सुप्रीम कोर्ट

बता दें कि NEET-UG पेपर लीक मामले में गुरुवार यानी आद बड़ा फैसला आने की उम्मीद है. दरअसल, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच सुनवाई कर रही है. माना जा रहा है कि तीनों जजों की बेंच आज इस मामले में अपना फैसला सुना सकती है. सुप्रीम कोर्ट के इस बेंच में चीज जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ के अलावा जेबी पारदीवाला और जिस्टिस मनोज मिश्रा भी शामिल हैं.