FedEx के CEO से मिले गौतम अदाणी, भविष्य में साथ मिलकर काम करने की जताई इच्छा,

अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी ने कहा, “डिजिटल इनोवेशन के जरिए ग्लोबल लॉजिस्टिक्स में क्रांति लाने वाली टॉप कंपनी के टॉप पोजिशन पर एक भारतीय को देखना गर्व की बात है.”

अदाणी ग्रुप (Adani Group) के चेयरमैन गौतम अदाणी (Gautam Adani)ने ग्लोबल लॉजिस्टिक कंपनी FedEx के साथ भविष्य में काम करने की इच्छा जाहिर की है. अदाणी ने सोमवार को FedEx के CEO राजेश सुब्रमण्यम (FedEx CEO Rajesh Subramaniam)से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी FedEx के साथ भविष्य में साथ मिलकर काम करने को उत्सुक है.

राजेश सुब्रमण्यम ने मुंद्रा में अदाणी ग्रुप के वर्ल्ड क्लास पोर्ट और स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन (SEZ) का दौरा किया. गौतम अदाणी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर एक पोस्ट में सुब्रमण्यम का शुक्रिया अदा किया है.

अदाणी ग्रुप के चेयरमैन ने कहा, “डिजिटल इनोवेशन के जरिए ग्लोबल लॉजिस्टिक्स में क्रांति लाने वाली टॉप कंपनी के टॉप पोजिशन पर एक भारतीय को देखना गर्व की बात है.”

अदाणी ने आगे कहा कि FedEx के CEO का नजरिया वास्तव में प्रेरणादायक है. हम भविष्य में उनके साथ काम करना चाहेंगे.

सुब्रमण्यम ने हाल ही में कहा था कि भारत उनकी कंपनी के लिए एक प्रमुख मार्केट है, क्योंकि अच्छे टैलेंट और डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के बीच इस देश की GDP लगातार बढ़ रही है. 

FedEx ने हाल ही में भारत में अपना एडवांस कैपबिलिटी कम्युनिटी लॉन्च किया है, जो कंपनी के टेक्नोलॉजिकल और डिजिटल इनोवेशन के हब के रूप में काम करेगा.