हापुड़ में दिव्यांग किशोरी से गैंगरेप, पुलिस ने एफआईआर की दर्ज,

पीड़ित व्यक्ति ने थाना बहादुरगढ़ पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसकी बेटी 17 जुलाई की रात को करीब 10 बजे घर के सामने लगे सरकारी नल पर पानी भरने गई थी. तभी गांव के ही राहुल और अभिषेक ने उसे दबोच लिया और उसका मुंह बंद कर बारी-बारी से बलात्कार किया.

दिल्ली से 80 किलोमीटर दूर हापुड़ जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 10 दिन पहले एक दिव्यांग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस मामले में रविवार शाम को पिता की तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हापुड़ जिले के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के ग्राम आलमनगर में रहने वाले पीड़ित व्यक्ति ने थाना बहादुरगढ़ पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसकी बेटी 17 जुलाई की रात को करीब 10 बजे घर के सामने लगे सरकारी नल पर पानी भरने गई थी. तभी गांव के ही राहुल और अभिषेक ने उसे दबोच लिया और उसका मुंह बंद कर बारी-बारी से बलात्कार किया. 

इतना ही नहीं दोनों ने अपने तीसरे साथी सौरभ को भी बुला लिया और उसने भी उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी जब बेटी ने अपने पिता को दी तो पिता की तहरीर पर 10 दिन बाद बहादुरगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती की मां की कैंसर होने के चलते मौत हो गई थी तथा पिता के द्वारा अंतिम संस्कार किए जाने के बाद बीती 27 जुलाई को पुलिस को तहरीर दी गई. 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म सहित गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि 28 जुलाई की शाम को थाना बहादुरगढ़ पर एक तहरीर मिली थी, जिसमें पीड़ित व्यक्ति द्वारा बताया गया कि उसकी बेटी के साथ तीन युवकों द्वारा छत पर ले जाकर दुराचार किया गया है. तीनों युवक गांव के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने तहरीर के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.