दिल्ली में चॉकलेट का लालच देकर 4 साल की बच्ची से रेप, दरिंदगी से आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में लगाई आग

बवाना के शाहाबाद इलाके में 21 अगस्त को नसीब उर्फ पालक ने 4 साल की नाबालिग बच्ची को बहला- फुसलाकर पहले किडनैप किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

दिल्ली के शाहबाद डेयरी में एक 4 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी ने बच्ची को चॉकलेट देकर बहला-फुसला दिया, फिर उसका किडनैप कर उसके साथ गलत काम किया. इस घटना ने पूरे इलाके में खलबली मचा दी है. आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर को जला दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरी कहानी समझिए

बवाना के शाहाबाद इलाके में 21 अगस्त को नसीब उर्फ पालक ने 4 साल की नाबालिग बच्ची को बहला- फुसलाकर पहले किडनैप किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट के बहाने अपने पास बुलाया था.

परिजनों ने बताई पूरी बात

लड़की की दादी ने बताया कि बच्ची को आरोपी ने शाम 6 बजे गली में छोड़ दिया. बच्ची के घर लौटने के बाद उसने आपबीती बताई. बच्ची की बात सुनकर घरवाले काफी हैरान हो गए. उन्होंने 9 बजे पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी के खिलाफ पोक्सो  और SC/ST (POA) की धारा के तहत प्राथमिक की दर्ज की. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने टीम गठित करके 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश कर 164 का बयान दर्ज करेगी इसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा. सूत्रों के अनुसार कोर्ट में आरोपी के खिलाफ रेप का भी मामला दर्ज करने की तैयारी है.

पुलिस ने ली एक्शन

आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी, रवि कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी   नसीब (22 या 23) एक ढाबे में काम करता है. वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर को जला दिया. लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने लोगों को समझा बुझा कर मामले को शांत कर दिया है. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.