बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत

बिहार के सारण के गड़खा थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक झोलाछाप चिकित्सक ने किशोर के पथरी का ऑपरेशन यूट्यूब पर देख कर कर दिया. जब स्थिति बिल्कुल नाजुक हो गई तो खुद एंबुलेंस से लेकर पटना गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

घटना गड़खा थाना अंतर्गत मोतीराजपुर स्थित गणपति सेवा सदन का है. जहां मृत किशोर की पहचान जिले के मढ़ौरा थाना अंतर्गत भुवालपुर गांव निवासी चंदन साह के 15 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गई है. गणपति सेवा सदन के झोलाछाप चिकित्सा और कर्मी रास्ते से ही फरार हो गये. जिसके बाद परिजन रोते-पीटते शव को लेकर वहां पहुंचे और हो-हंगामा के बीच गड़खा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा.

ऑपरेशन के दौरान मौजूद उनके पिता और नाना ने बताया गया कि गणपति सेवा सदन के झोलाछाप चिकित्सक अजीत कुमार पुरी के द्वारा ऑपरेशन किया गया. वह ऑपरेशन के दौरान बार-बार मोबाइल में यूट्यूब खोलकर देख रहे थे. ऑपरेशन के बाद जब दर्द बढने लगा तब शिकायत पर खुद एंबुलेंस से लेकर पटना के लिए निकल गए. लेकिन, रास्ते में मौत के बाद सभी लोग फरार हो गए. क्योंकि, पटना पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो चुकी थी.

वहीं, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार उक्त नर्सिंग होम स्थानीय जनप्रतिनिधि के मकान में चल रहा था, जो घटना के बाद वहां से नर्सिंग होम का बोर्ड समेत सारा सामान को हटा दिया गया है.