BWF की टॉप-20 रैकिंग में पीवी सिंधु और साइना नेहवाल सहित 5 भारतीय पुरुष खिलाड़ी हुए शामिल

विश्व बैडिमंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) की गुरुवार को जारी ताजा रैंकिंग में भारत के पांच पुरुष खिलाड़ी शीर्ष-20 में जगह बनाने में सफल हुए हैं। भारतीय खिलाड़ियों में सबसे उच्च वरीय किदाम्बी श्रीकांत को हासिल है। श्रीकांत को आठवां स्थान मिला है। हालांकि शीर्ष-10 में श्रीकांत इकलौते भारतीय हैं। आगे देखिए किन और भारतीयों को मिला इस श्रेणी में स्थान।

  • pv sindhu, kidambi srikanth, badminton rankings, bwf rankings, badminton news,मिश्रित युगल में भारत को अच्छी खबर मिली है। प्रणव जैरी चोपड़ा और एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी दो स्थान की छलांग के साथ 17वें स्थान पर आ गई है। पिछले सप्ताह टोक्यो ओपन में सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद इस जोड़ी को यह सफलता मिली है।
  • pv sindhu, kidambi srikanth, badminton rankings, bwf rankings, badminton news,विश्व बैडिमंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) की गुरुवार को जारी ताजा रैंकिंग में भारत के पांच पुरुष खिलाड़ी शीर्ष-20 में जगह बनाने में सफल हुए हैं। भारतीय खिलाड़ियों में सबसे उच्च वरीय किदाम्बी श्रीकांत को हासिल है। श्रीकांत को आठवां स्थान मिला है। हालांकि शीर्ष-10 में श्रीकांत इकलौते भारतीय हैं। आगे देखिए किन और भारतीयों को मिला इस श्रेणी में स्थान।
  • pv sindhu, kidambi srikanth, badminton rankings, bwf rankings, badminton news,एच.एस. प्रणॉय को 15वां स्थान मिला है। जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने वाले प्रणॉय ने चार स्थान की छलांग लगाई है।
  • pv sindhu, kidambi srikanth, badminton rankings, bwf rankings, badminton news,बी.साई प्रणीथ को 17वां स्थान मिला है।
  • pv sindhu, kidambi srikanth, badminton rankings, bwf rankings, badminton news,समीर वर्मा को 19वां स्थान हासिल हुआ है।
  • pv sindhu, kidambi srikanth, badminton rankings, bwf rankings, badminton news,अजय जयराम को 20वां स्थान मिला है।
  • pv sindhu, kidambi srikanth, badminton rankings, bwf rankings, badminton news,महिला रैंकिंग में भारत की पी.वी. सिंधु और सायना नेहवाल क्रमश: दूसरे और चौथे स्थान पर बनी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *