HOT VIDEO इन फिल्मों में जब बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं ऋचा चड्ढा, देखिए

फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली ऋचा चड्ढा आज बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कम ही लोग जानते हैं कि ऋचा पंजाब से मॉडल बनने के लिए मुंबई आई थीं। इसके बाद उन्होंने थिएटर ज्वॉइन किया और हिंदी सिनेमा की तरफ रुख किया। अपनी पहली ही फिल्म से वाहवाही बंटौरने के बाद ऋचा ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ऋचा ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर फैंन्स का दिल जीत लिया था। ऋचा चड्ढा ने इस फिल्म के साथ कईं ऐसी फिल्में की जिनमें उनकी बेहतरीन एक्टिंग तो नजर ही आई साथ ही उनका हॉट अवतार भी दिखा था। आइए बताते हैं किस-किस फिल्म में नजर आया ऋचा का बोल्ड अवतार।

ऋचा ने कॉमेडी फ‍िल्‍म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ में काम क‍िया। इस डेब्‍यू फ‍िल्‍म में इन्‍होंने हीरोइन नीतू चंद्रा की बड़ी बहन डॉली का रोल निभाया है। एक मध्‍यम वर्ग की लड़की के क‍िरदार में ऋचा चड्ढा को काफी वाहवाही मिली।

ऋचा चड्ढा ने फ‍िल्‍म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में भी जबर्दस्‍त रोल प्‍ले कि‍या है। इस फ‍िल्‍म में एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक अधेड़ उम्र गृहि‍णी नगमा खातून का किरदार निभाया है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 और 2’ में इनके क‍िरदार की तारीफ हुई।

फिल्म ‘फुकरे’ में भी एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक अलग क‍िस्‍म का बोल्‍ड मीनिंगफुल किरदार आद क‍िया है। इसमें एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा एक पंजाबी लड़की भोली पंजाबन के किरदार में नजर आई थीं। फ‍िल्‍म में भोली पंजाबन एक लेडी जो डॉन के रूप में द‍िखाई गई।

कान फिल्‍म फेस्टिवल की दो कैटेगरीज में अवार्ड जीतने वाली फ‍िल्‍म मसान फ‍िल्‍म में ऋचा चड्ढा ने काफी अच्‍छा रोल प्‍ले क‍िया है। बनारस पर बेस्ड इस फिल्म में चार लोगों की कहानी दिखाई गई है। ज‍िसमें एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा को काफी तारीफ म‍िली।

कहा जाता है कि इस फिल्म में ऋचा एक्टर अली फजल को दिल दे बैठी थीं। बता दें कि अली फजल बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ में भी नजर आ चुके हैं और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ रिलेशन में हैं।

फिल्म ‘कैबरे’ भी एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा की दमदार बोल्‍ड भूम‍िकाओं वाली फ‍िल्‍मों में से एक है। यह फिल्म फिल्म एक कैबरे डांसर की ज़िंदगी पर आधारित है। इसमें में रिचा कैबरे डांसर की भूमि‍का में बोल्‍ड हॉटनेस वाले क‍िरदार म‍ें द‍िखी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *