जब रेखा की खूबसूरती को लेकर जया बच्चन ने किया कमेंट तो मिला ये जोरदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी को लेकर जितनी बार जिक्र किया जाए कम है। रेखा और अमिताभ एक-दूसरे से कितना प्यार करते थे इस बात से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ थे। लेकिन इस प्रेम कहानी की वजह से रेखा और जया बच्चन के बीच काफी दूरियां हो गई थी। अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर से पहले तक जया और रेखा एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त थी। वह एक-दूसरे से काफी चीजें शेयर किया करती थीं। बताया जाता है कि रेखा तो जया बच्चन से एक्टिंग की टिप्स लिया करती थी। लेकिन जैसे ही अमिताभ के साथ रेखा का नाम जोड़ा जाने लगा जया से उनके रिश्ते खराब होने लगे। डायरेक्टर यश चोपड़ा किसी तरह इन दोनों को 1981 में आई फिल्म सिलसिला में साथ लाने में कामयाब रहे थे। लेकिन ये फिल्म शूट करना यश चोपड़ा के लिए काफी मुश्किलों से भरा रहा।

फिल्म शूटिंग के दौरान रेखा और जया बच्चन एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती थीं। इस वजह से टीम को फिल्म शूटिंग करने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था। जया और रेखा सेट पर एक-दूसरे से अंजान बनी रहती थीं। जय जब एक दिन डबिंग करने स्टूडियो पहुंची तो वह फिल्म की तस्वीरें देखने की मांग करने लगी।

जब जया बच्चन को रेखा और अमिताभ की रोमांटिक तस्वीरें दिखाई गई तो उन्होंने रेखा की तारीफ की। लेकिन इसके साथ उन्होंने रेखा पर कुछ तंज भी कस दिया। रेखा उस समय उनके पीछे ही खड़ी थी रेखा ने जवाब देते हुए कहा कि खूबसूरती के मामले में मेरी तुलना जया से करना ठीक वैसा ही है जैसा कि दिलीप कुमार की तुलना महमूद से की जा रही हो।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *