तो इस वजह से अरशद वारसी के लिए बेहद खास हैं अमिताभ बच्चन और नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी जल्द ही ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आने वाले हैं। अरशद ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में सर्किट के किरदार से अरशद काफी पॉपुलर हो गए थे। अरशद वारसी एक कॉमेडी एक्टर माने जाते रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर कॉमेडी फिल्में ही की हैं। अरशद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और नसीरुद्दीन शाह से काफी कुछ सीखा है। अमिताभ बच्चन की कंपनी के साथ जहां उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था तो वहीं नसीरुद्दीन शाह के साथ वो कई बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। अरशद के मुताबिक बिग बी ने उन्हें एक बार कहा था कि जब तक तुम पूरी तरह से सीन से संतुष्ट ना हो जाओ तब तक शॉट देते रहो। अरशद ने कहा कि एक बार जब वह अमिताभ के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने देखा कि बिग बी अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते हैं।

वहीं नसीरुद्दीन शाह के बारे में अरशद कहते हैं कि नो डाउड नसीर सहाब इंडस्ट्री के बड़े एक्टर हैं। मेरी खुशकिस्मती थी कि मुझे उनके साथ कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। इश्किया फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं और विद्या अक्सर मजाक किया करते थे जबकि नसीर काफी गंभीर किस्म के इंसान हैं। इस वजह से सेट पर हमारे मन में उनको लेकर हमेशा एक डर बना रहता था।

अरशद वारसी के मुताबिक नसीरुद्दीन शाह अपने काम से बेहद प्यार करते हैं और इतनी उम्र होने के बाद भी वो हर काम को परफेक्ट करना चाहते हैं। शूटिंग के दौरान सलमान शाहिद के डायलॉग बोलने के तरीको को सुनकर अक्सर सेट पर हमारी हंसी निकल जाती थी। हम कोशिश करते थे कि नसीर के सामने हम अपनी हंसी को कंट्रोल करें लेकिन एक बार नसीर सहाब भी सलमान शाहिद का डायलॉग सुन जोर-जोर से हंसने लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *