पद्मावती’ में अपने किरदार से पर्दा उठाते ही रजा मुराद ने फेसबुक से हटाया पोस्ट

बॉलीवुड में ज्यादातर विलेन का किरदार निभा कर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रजा मुराद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में नजर आएंगे। फिल्म ‘पद्मावती’ में तीनों मेन कैरेक्टर कैरेक्टर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक पर से पर्दा उठा दिया गया है। इस बीच फिल्म में रजा मुराद का किरदार और उनका फर्स्ट लुक भी सामने लाया गया।

रजा मुराद ने खुद सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट कर अपना फर्स्ट लुक जारी किया। लेकिन इस बीच उन्होंने अपने द्वारा पोस्ट किया गया फिल्म में अपना पहला लुक तुरंत हटा लिया। फिल्म में रजा मुराद जलालुद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इसको लेकर फिल्म में उनका लुक कैसा है, यह तस्वीर के जरिए उन्होंने फेसबुक पेज पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। लेकिन ज्यादा देर तक ये पोस्ट फेसबुक पर बरकरार नहीं रहा।

इस तस्वीर के साथ रजा ने फिल्म में अपने फिल्म कैरेक्टर के बारे में भी लिखा, ‘फिल्म पद्मावती में यह मेरा लुक है। मैं जलालुद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आउंगा। यह है मेरा पहला लुक। इन्होंने भारत में (1290-1296) 6 साल तक राज किया। इसके बाद इनकी हत्या अलाउद्दीन खिलजी ने कर दी थी। फिल्म में दीपिकी पादुकोण पद्मावती की भूमिका में, शाहिद रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखाई देंगें। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।’ वहीं इस पोस्ट को अपने फेसबुक फैन पेज पर शेयर करने के बाद इसे हटा लिया गया। अब ऐसा करने के बाद फैंस के मन में सवाल है कि आखिर ऐसा क्यों किया गया। फिलहाल फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में काफी जिज्ञासा है। इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड भी हैं।

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद को चोट लग गई थी। असल में शाहिद को एक एक्शन सीन करना था जिसमें उन्हें लिगामेंट इंजरी हो गई। मिड डे ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि शाहिद को कुछ स्टंट करने थे लेकिन दिक्कत तब हो गई जब उनके टखने में सूजन आ गई। पूरी यूनिट इस बात को लेकर भी परेशान थी कि उन्हें डेडलाइन से पहले शूटिंग खत्म करनी थी। उस माहौल में शूटिंग को रोका जाना तकरीबन नामुमकिन था। उन्हें तकरीबन 10 दिन की शूटिंग करना बाकी था। फिलहाल अब वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *