Bigg Boss11 Episode 4 Preview: आज रात घर में होगी मुर्गी और तोते की एंट्री, लड़ाई करते दिखेंगे विकास और शिल्पा

बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच नोक-झोंक देखने को मिल रही है। शुरुआत से ही शिल्पा विकास को इरिटेट कर रही हैं। कल के एपिसोड में एक्ट्रेस आकाश ददलानी के साथ मिलकर उनके खिलाफ रैप बना रही थीं। इसके बाद आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में वो गाने के जरिए विकास को परेशान करती हुई दिखाई देंगी। विकास उन्हें कहते हैं कि ऐप और त होने का गलत इस्तेमाल मत करो लेकिन वो भाग डीके बोस डीके गाने का गाती रहती हैं।

शिल्पा किचन में विकास के ऊपर पानी के छींटे डालेंगी जिसपर प्रोड्यूसर कहते हैं कि अगर मुझपर दोबारा पानी गिरा तो मैं आपको बताउंगा कि मैं क्या कर सकता हूं। विकास शिल्पा पर पानी फेंकते हैं जो गल्ती से हितेन पर गिर जाता है। विकास कहते हैं कि आपके पापा इतने इज्जतदार जज थे और आपकी मां ने यह सिखाया है। जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं कि यह मेरा अपना खुद का है। मैनुफैक्चरिंग डिफॉल्ट है। गुप्ता पूछते हैं कि आपको यह सब करके क्या मिल रही है जिसके बाद शिल्पा उन्हें नजर अंदाज करती है।

इसके बाद विकास शिल्पा को सोने नहीं देते हैं और हिना खान के साथ मिलकर बर्तन बजाते हैं। आज बिग बॉस के घर में मर्गियां और तोते भेजे जाते हैं। हिना को आंखों पर पट्टी बांधकर मुर्खियों को पकड़कर एक बाड़े मे डालना होगा। वहीं ज्योति, सपना और प्रियंक एक तोते के सामने अपनी लाइनें बोलते हुए दिखेंगे।

हिना खान शिल्पा को बोलती हैं कि अब वो विकास और उनकी लड़ाई के बीच में नहीं आएंगी। दोनों को जो करना है वो करें। इसपर शिल्पा हिना के लिए भी गाने गाना शुरू कर देती हैं। जिससे हिना गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि दीवारों से बात करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *