स्मृति ईरानी ने करण जौहर संग शेयर की Selfie, फैन ने पूछा क्या फिल्म ज्वाइन करनी है?

Karan Johar, Smriti Irani, World Economic Forum, Deepika, Alia Bhatt, Bollywood, Smriti Irani with karan johar

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बार फिर से बॉलीवुड सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही वे करण जौहर के साथ नजर आईं। इस बात की जानकारी खुद स्मृति ईरानी के सोशल एकाउंट से मिली। हालांकि वे कई बार एकता कपूर के साथ भी कई बार नजर आती हैं लेकिन इस बार वे फिल्म मेकर करण जौहर के साथ दिखीं। तो क्या वे फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं। इस बारे में जानने के लिए क्लिक करिए अगली स्लाइड।

Karan Johar, Smriti Irani, World Economic Forum, Deepika, Alia Bhatt, Bollywood, Smriti Irani with karan johar

हाल ही स्मृति ईरानी ने करण जौहर के साथ सेल्फी शेयर की है। इस फोटो पर यूजर कमेंट कर रहे हैं कि फिल्म ज्वाइन करनी है क्या? वहीं कई यूजर करण जौहर संग सेल्फी शेयर करने पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ईरानी के साथ अच्छी स्माइल न देने को लेकर करण जोहर घमंडी कह दिया।

Advertisementदरअसल आपको बता दें कि करण जौहर और स्मृति की मुलाकात किसी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए नहीं हुई। बल्कि दोनों की मुलाकात दिल्ली में आयोजित वर्ल्ड इकॉनोमिक्स फोरम इवेंट के दौरान हुई। आपको बता दें कि इस इवेंट में न सिर्फ करण जौहर बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की आलिया भट्ट, दीपिका जैसी हस्तियां भी नजर आईं।
दोनों की मुलाकात काफी अमेजिंग रही। इस दौरान स्मृति इरानी ने अपने कार्यकाल में कपड़ा क्षेत्र की उन्नति के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि देश के कपड़ा क्षेत्र में पिछले डेढ़ से दो साल में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश तीन गुना हो गया है। ईरानी ने कहा कि यह इस उद्योग में विदेशी निवेशकों के बढ़ते भरोसे का प्रतीक है। ईरानी ने भारत आर्थिक सम्मेलन में परिचर्चा में भाग लेते हुए कहा कि देश में मानव निर्मित फाइबर क्षेत्र अच्छी खबर का इंतजार कर सकता है, क्योंकि इसकी संभावनाओं को बढ़ाने के लिए एक अंतर मंत्रालयी समूह का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि पहली बार मानव निर्मित रेशा क्षेत्र की संभावनाओं का पता लगाने को आईएमजी का गठन किया गया है. किस तरीके से दरों को प्रतिस्पर्धी बनाया जा सकता है। मुझे उम्मीद है कि जल्द इस मोर्चे पर कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। इस सम्मेलन का आयोजन विश्व आर्थिक मंच ने भारतीय उद्योग परिसंघ यानी सीआईआई के साथ भागीदारी में किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *