कंगना गई थीं ‘आप की अदालत’, अब बेगुनाही साबित करने अरनब गोस्वामी के पास पहुंचे ऋतिक रोशन

ऋतिक और कंगना कॉन्ट्रोवर्सी में आए दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है। पहले कंगना का इंटरव्यू, फिर मामले में ऋतिक रोशन के साथ-साथ आदित्य पंचोली और करण जौहर को भी लपेटे में लेना। इसके बाद आदित्य पंचोली और ऋतिक द्वारा कंगना पर लीगल एक्शन लेना और ट्विटर के जरिए ऋतिक का गंगना को जवाब देना। ये सब पिछले कई दिनों से होता आ रहा है।

पिछले दिनों कंगना एक चैनल को इंटरव्यू देने पहुंची थीं वैसे ही अब ऋतिक रोशन भी एक न्यूज चैनल के पास जा पहुंचे हैं। जी हां, दरअसल ऋतिक एक अंग्रेजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देने पहुंचे हैं जिसमें वह अपनी आपबीती से सबको रू-ब-रू करा रहे हैं। ऋतिक मामले में अपने आप को साफ बता रहे हैं, वहीं वह लगातार कह रहे हैं कि उन पर गलत इल्जाम लगाए जा रहे हैं। हाल ही में ट्वीटर के जरिए ऋतिक रोशन ने 3 पेज के फोटो लेटर पोस्ट किए थे जिसमें उन्होंने कहा कि ‘उस लेडी से कभी भी प्राइवेट में नहीं मिला हूं, हां हालांकि हमने साथ काम किया है। लेकिन उनसे मेरे कोई रिश्ते नहीं हैं।’

इस बार रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा,’ अब बहुत हो चुका, अब वक्त है , मुझे कहने की जरूरत महसूस हुई है। मैं नहीं जानता कि किन शब्दों का इस्तेमाल करूं। मैं एक्सप्लेन नहीं कर पा रहा हूं। मैं अब महसूस कर रहा हूं कि मैंने अब सब कुछ किस्मत और सितारों पर छोड़ दिया है। मुझे कूल रहना है। मुझे ऐसी चीजों को अटेंशन नहीं देना जो जरूरी नहीं है।

यह चीजें मुझे अफेक्ट कर रही थीं। मेरे सेंस्ऑफ कम्यूनिटी को नुक्सान दे रही थी। यह नुकसान दे रही थी मेरे अच्छे बिहेवियर को। मैं खुद को ऐसे प्रिटेंड करने लगा कि जो हीरो बनने जैसा नहीं थे, जिसमें स्ट्रेंथ नहीं थी जो फेक था। इस मामले में अब कुछ करने का वक्त आ गया है। अब इस चीज ने मुझे बोलने पर मजबूर कर दिया है। ‘ रिलपब्लिक टीवी द्वारा लिया गया ऋतिक का पूरा इंटरव्यू शनिवार को प्रसारित किया जाएगा। फिलहाल ऋतिक के इंटरव्यू के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए हैं। जिनमें ऋतिक अपनी बातें रखते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *