मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश विकास मारा गया

सपा नेता बलविंदर सिंह और उनकी मां निछत्तर कौर के हत्या आरोप 50 हजार के इनामी बदमाश विकास जाट को यहां पुलिस ने मुठभेड़ में मंगलवार की देर रात में मारा गया। फायरिंग में एक दरोगा और सिपाही को भी गोली लगी है। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से दो पिस्टल और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मंगलवार की देर रात एसएपी सिटी के नेतृत्व में सीओ सिटी हरीश भदौरिया के निर्देशन में शहर कोतवाल अनिल कप्परवान व सिखेडा थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने अपराध शाखा व एसओजी की टीमों के साथ रोहाना क्षेत्र में बदमाश होने की सूचना मिलने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

इसी दौरान एक मोटरसाइकिल में सवार होकर आ रहे बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। पुलिस से घिरता देख बदमाश जंगल की तरफ भाग लिए जिस पर पुलिस ने भी पीछा किया। काफी देर तक दोनों तरफ से फायरिंग होती रही। जब बदमाशों की तरफ से फायर होने बंद हो गए तो पुलिस ने आगे बढ़ कर खेत में तलाशी ली जिस पर एक बदमाश मृत अवस्था में पड़ा मिला जबकि उसके साथी भाग जाने में कामयाब रहे। इस मुठभेड़ में शहर कोतवाली के एसआइ विनय शर्मा व कांस्टेबिल अमित को भी गोली लग गई जिन्हें घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया।

एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया कि मारा गया विकास जाट निवासी खांजापुर गांव का रहने वाला था। उस पर मेरठ पुलिस ने 50 हजार का इनाम था। विकास और उसके साथियों ने 24 जनवरी को मेरठ में परतापुर क्षेत्र के गांव सोहरका में दिनदहाड़े सपा नेता बलविंदर सिंह और उनकी मां निछत्तर कौर को गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था। सनसनीखेज घटना का वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई थी। बदमाश के बारे में खोजबीन करने पर पता चला कि मृतक बदमाश विकास जाट मेरठ जनपद के थाना परतापुर क्षेत्र के गांव सोरखा का रहने वाला है और वर्तमान में शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव खांजापुर में छिपकर रह रहा था। उस पर पचास हजार रुपए का इनाम भी था।

मृतक बदमाश विकास जाट ने पिछले दिनों परतापुर क्षेत्र के गांव सोरखा में स्थित एक गांव में एक मुकदमे में गवाही देने के कारण मां-बेटे की 24 जनवरी को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस संबंध में मेरठ पुलिस को भी सूचित कर दिया। पुलिस ने बदमाश के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भिजवा दिया। एक अपराधी भागने में सफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *