अपनी बहन पर एक COACHING INSTITUTE द्वारा हो रहे जुर्म की दास्तान एक भाई की ज़ुबानी

एक भाई ने एक वीडियो SHARE  किया है जिसमे उसने एक COACHING INSTITUTE द्वारा अपने बहन पर किए जा रहे जुर्म और दिए जा रहे धमकी की दास्तान काफ़ी करुणा के साथ SHARE किया है.

म आपके सामने उस भाई की दास्तान उसी की ज़ुबानी प्रस्तूत कर रहे हैं:

” मैं  मदन मोहन भट्ट ग्राम चौरी गढ़ जिला पितौरागढ़, उत्तराखंड का रहने वाला हूँ. मैं तत्काल देहरादून के घंटा घर के पास मे रह रहा हूँ. मेरी बहन एरलाइन्स की कोचिंग के लिए सी बी रमण इन्स्टिट्यूट कोचिंग द्वारा बुलाई गई थी  उसने पहले टेस्ट के लिए अप्लाइ किया हुआ था. उसे परीक्षा के लिए आगरा बुलाया गया था. आगरा मे टेस्ट देने के बाद कौंसिल्लिंग के लिए 8 को देहरादून में बुलाया गया था.  यहीं देहरादून मे रायपुर रोड पर सी बी रमण कोचिंग इन्स्टिट्यूट है.  कौंसिल्लिंग में मेरी बहन के साथ मेरे ताउ जी थे. कौंसिल्लिंग के बाद कहा गया की मेरी बहन कौंसिल्लिंग क्लियर नही कर पाई है इसलिए इसे चार महीने की ट्रेंनिंग लेनी पड़ेगी जबकि पहले कहा गया था की कौंसिल्लिंग के बाद सीधे नौकरी मिल जायगी.  कोई अनुराग सर थे. हमने हां कर दी क्योंकि हमें जॉब की ज़रूरत थी. हमलोग गारोब परिवार से हैं और ये हमारे लिए खुशी के बात थी की हमारी बहन को जॉब मिल रहा था.

हमें ये कहा गया की चार महीनें की ट्रंनिंग के बाद इसे टिक्कटिंग के काम में भेजा जाएगा जबकि हमारी बहन का सेलेक्सन एअर होस्टेस्स के लिए हुआ था.

मेरी बहन 1st डीविसन के पास है और अच्छी अँग्रेज़ी आती है.  हम तब भी खुश थे की जॉब लग गई. हमसे पहले 7500 रूपरे admission फी माँगे और फिर 36000/ रुपुए माँगे गई.  कहा गया की 10000 रुपुए की इन्स्टेलमंट के साथ 4200 रुपये होस्टल की फी देनी पड़ेगी. हमने दोनो इन्स्टेलमंट जमा कर दिए जिसकी रशीद हमारे पास है.  हमारी बहन को कहा गया की आपको बिज़नौर शिफ्ट किया जाएगा और वो भी बिना पेरेंट्स को बताए हुए जबकि हमारा मोबाइल नंबर उनके पास है

आब हमारी बहन के साथ साथ और चार लड़कियों को धमकी दी जा रही है. इन्स्टिट्यूट में एक मैडम जी हैं जो कह रही है की हमारी पहुँच काफ़ी उपर तक है, तुम जो चाहे कर लो.  हमने इसकी शिकायत यहाँ के लोकल थाने में की और केश दर्ज किया तो कोई खास नहीं सुना गया. फिर अभी अभी हमने रायपुर  थाने में गया तो वहाँ हमारी बात सुनी गई और हमें वहाँ राहुल कप्टि जी द्वारा हमारी बात अच्छे से सुनी गई और हमें कर्म पुर चौकी भेजा गया. यहाँ हमारी बात अच्छे से सुनी गई और कल 11 बजे  कोचिंग वाले को भी बुलाया गया है

आपसे अनुरोध है की इस वीडियो को ज़्यादा से ज़्यादा share  करें ताकि सरकार को पता हो की कोचिंग में क्या धाँधली हो रही है. आपसे अनुरोध है की हमारी बहन के साथ साथ उन और चार लड़कियों को बचा लो और इस वीडियो को इतना share करो कि P.M  मोदी दी, C.M योगी जी और रावत जी तक ये वीडियो पहुँचे”

देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *