जब ड्राइवर से ही प्यार करने लगी पत्नी तो पति ने प्रेमी की दोनों आंखों में भर दिया एसिड

बिहार के बेगूसराय से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां भीड़ ने एक शख्स को पकड़ कर खूब पीटा फिर उसकी आंखों में एसिड भर दिया। आखों में एसिड डालने के चलते पीड़ित के आंखों की रोशनी चली गई है। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। मामला शनिवार रात का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बिहार के ही समस्तीपुर का रहने वाला 30 वर्षीय पीड़ित गौतम कुमार चौधरी आरोपी दयाराम सिंह के यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात आरोपी की पत्नी से हुई। दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की बात भी सामने आई है।

तेघड़ा पुलिस उपाधीक्षक बी के सिंह ने मीडिया को बताया कि गत छह फरवरी को दयाराम की पत्नी गौतम के साथ फरार हो गई जिसके बाद दयाराम ने अपनी पत्नी के अपहरण की प्राथमिकी तदर्ज कराई जिसमें गौतम को आरोपी बनाया गया 16 फरवरी को दयाराम की पत्नी थाने पहुंची। पुलिस ने उक्त महिला का बयान अदालत में भी दर्ज कराया जिसके बाद अदालत के आदेश पर महिला को उसके पति के घर भेज दिया गया।

17 फरवरी को दयाराम के भाई पंकज सिंह ने गौतम को फोन करके बताया कि उक्त महिला ने पुलिस के समक्ष कहा है कि वह अब गौतम के साथ ही रहेगी, ऐसे में वह तेघड़ा थाने आ जाए और उक्त महिला को अपने साथ ले जाए। तेघड़ा पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गौतम ने अपने गांव से एक बोलेरो किराए पर ली और तेघड़ा के लिए निकल पड़ा। रास्ते में दयाराम के भाई पंकज, चचेरे भाई कुंदन सिंह, मनीष सिंह, प्रवीण कुमार उर्फ छोटू समेत पहले से घात लगाए करीब दो दर्जन लोगों ने उसपर हमला बोल दिया। इन लोगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसके दोनों आंखों में सीरिंज से तेजाब डाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *