अपनी पत्नी की शिकायत पर एक फिल्म अभिनेता चोरी के मामले में हुआ गिरफ्तार

तेलुगु फिल्म अभिनेता सम्राट रेड्डी को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ यह शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि खुद की ही पत्नी ने कराई थी। पुलिस के मुताबिक सम्राट पिछले कुछ समय से अपनी पत्नी हर्षिता रेड्डी को प्रताड़ित कर रहे थे। यह पहली बार नहीं है कि जब सम्राट के खिलाफ कोई मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले वह घरेलु हिंसा और दहेज प्रताड़ना मामले में भी फंस चुके हैं। इन सारे मामलों के बाद अब उन पर घर में घुसकर चोरी करने का मामला सामने आया है।

जाहिर है कि अब आप यह सोच रहे होंगे कि कोई व्यक्ति अपने ही घर में घुसकर चोरी क्यों करेगा? तो आपको बता दें कि सम्राट और हर्षिता की 2 साल पहले शादी हुई थी लेकिन उनके खराब बर्ताव के चलते दोनों अलग हो गए और तब से दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं। सम्राट ने अपने घर में नहीं बल्कि उस घर में चोरी का प्रयास किया था जिसमें वर्तमान में उनकी पत्नी हर्षिता रह रही हैं। सम्राट की पत्नी ने राजेंद्रनगर थाने में अपने पति के खिलाफ धारा 498/ए के तहत एक मामला दर्ज कराया है।

सम्राट की पत्नी ने आरोप लगाया कि वह उनके घर में न सिर्फ चोरी छिपे घुसे बल्कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ डाला। इसके बाद उन्होंने अलमारी में रखे गहने और कीमती सामान चुराने का प्रयास किया। हर्षिता की शिकायत पर पुलिस ने सम्राट को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *