महिला पत्रकार से ट्रोल ने पूछा- रेप को कितना एंज्‍वॉय करोगी? इस सेलिब्रिटी ने दिया पर्फेक्‍ट जवाब

वैसे तो जानीमानी पत्रकार बरखा दत्त के बारे में अकसर लोगों को सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप बोलतु हुए देखा गया है लेकिन इस बार एक यूजर ने तो अति ही कर दी। एक ट्विटर यूजर ने हद ही कर दी और बरखा से पूछ डाला कि अगर आप रेप की धमिकियों का मजा ले सकती हैं तो रेप को कितना एंज्वॉय करोगी। बरखा ने इस यूजर के ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा ट्विटर पर एक और दिन। वहीं इस यूजर के ट्वीट पर कई लोग गुस्सा निकाल रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा इस यूजर की प्रोफाइल फोटो सब जाहिर कर रही है कि यूजर के विकास का क्या लेवल है।

बता दें कि इस यूजर के प्रोफाइल पर एक बंदर की फोटो लगी हुई है। फिलहाल यूजर ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है लेकिन उसके इसे डिलीट करने से पहले लोगों ने उसका स्क्रीनशॉट ले लिया था। इस यूजर का नाम विवेक है और इसके बरखा को इतना आपत्तिजनक जवाब देने पर लोग अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने बरखा दत्त को सलाह दी वे इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं और ऐसे लोगों को ब्लॉक कर दें। वहीं फरहान के ट्वीट पर भी लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए उनके जवाब को सही बताया तो कुछ ने कहा कि आप ऐसे व्यक्ति को जानवरों के साथ मत जोड़ो क्योंकि जानवर इंसानों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

बरखा के पक्ष में बोलते हुए एक यूजर ने लिखा इस तरह के ट्वीट केवल ट्विटर पर ही नहीं बल्कि पूरी सोसाइटी के लिए अपमानजनक है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। एक ने लिखा ऐसे व्यक्ति को तो गिरफ्तार कराना चाहिए और डंडो से अच्छे से पिटाई करनी चाहिए। एक ने लिखा ऐसी घटिया सोच इन लोगों में आती कहां से है? दिल्ली पुलिस कृपया करके ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *