एक्टर सतीश कौशिक ने चमत्कारिक रूप से 25 किलो वजन घटा अपनी काया बदली, नए लुक की फोटो सोशल मीडिया मे पॉपुलर

61 साल की उम्र में एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक ने चमत्कारिक रूप से 25 किलो वजन घटा कर अपनी काया को पूरी तरह से बदल दिया है . वे पिछले कुछ समय से अपने बढ़ते वजन के कारण परेशान थे। जिसके कारण सतीश को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब सतीश ने 1 या 2 किलो नहीं ब्लकि पूरे 25 किलो वजन कम कर लिया है। वजन कम करने के बाद सतीश कौशिक के नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इतना ही नहीं सतीश को कई फिल्मों के लिए साइन भी कर लिया गया है, जिनमें शाद अली की ‘शूरमा’, अाशु त्रिखा की ‘वीरे की वेडिंग’, ‘यमला पगला दीवाना 3’ में नजर आएंगे, तो वहीं विपुल शाह की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ में भी नजर आने वाले हैं। वजन कम होने के बाद खुद सतीश ने स्वीकार किया कि वह पहले कुछ समय से एनर्जेटिक महसूस नहीं कर रहे थे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 25 किलो वजन कम किए जाने पर सवाल किया गया तो सतीश कौशिक ने कहा, ”मुझे किसी भी तरह की कोई शारीरिक परेशानी नहीं थी, लेकिन ज्यादा दूर तक चलने में मुझे परेशानी होती थी। मैनें पिछले 40 सालों से बिना किसी ब्रेक के काम किया इसलिए मेरी एनर्जी कम हो गई थी। लेकिन इस समय जिस तरह की फिल्में बन रहीं उसमें आपका फिट होना जरुरी होता है। मेरी लॉस एजेलिंस में डॉक्टर क्रिश्चियन मिडलटन से मुलाकात हुई और उनके द्वारा बताई गई डाइट के कारण मैनें अपना वजन घटाया।”

हंसते हुए सतीश ने कहा, ”वजन कम करने का सबसे बड़ा रिवॉर्ड मुझे तब मिला जब मैं दुबई गया वहां मैंने अपनी बेटी के साथ पार्क पर दौड़ा, अब मैं कुछ अनहेल्दी खाता हूं तो मेरी बेटी कहती है कि पापा मत खाओ, दोबारा मोटे हो जाओगे।” डॉक्टर के अलावा सतीश अपने दोस्तों अनिल कपूर और प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा का भी आभार मानते हैं जिन्होंने हमेशा वजन कम करने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *