ट्रेन में एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक 40 वर्षीय शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

केरल के त्रिशूर में पुलिस ने एक 40 वर्षीय शख्स को ट्रेन में एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गुरुवार (1 फरवरी) की देर रात गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी एंटो बॉस कन्याकुमारी के विलुकुरी का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने छेड़छाड़ की वारदात को मैंगलोर से तिरुवनंतपुपम जाने वाली मावेली एक्सप्रेस में अंजाम दिया। अभिनेत्री कुन्नूर से तिरुवनंतपुरम जाने के लिए ट्रेन में सवार हुई थी और आरोपी तिरूर से तिरुवनंतपुरम जा रहा था। अभिनेत्री की शिकायत पर केरल पुलिस ने त्रिशूर रेलवे स्टेशन पर आरोपी को धर दबोचा। आरोपी की मेडीकल जांच के बाद उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अभिनेत्री ने बेहद चौकाने वाली आपबीती मीडिया के सामने बयां की। अत्रिनेत्री ने बताया कि जब वह ट्रेन के वातानुकूलित कंपार्टमेंट में सो रही थी, उस वक्त आरोपी ने उसके होठों को छुआ था।

अभिनेत्री ने बताया कि उसने तुरंत आरोपी का हाथ पकड़ लिया और चिल्लाने लगी। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि इतना कुछ होते हुए भी उसके साथ उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे फिल्मों से जुड़े उसके दो साथी उन्नी और रंजीत उसकी मदद के लिए आगे नहीं आए। अभिनेत्री ने कहा कि वह लोगों का यह व्यवहार को देखर हैरान और दुखी है लोगों की संवेदनाएं महज सोशल मीडिया तक ही सीमित रह गई हैं। छेड़छाड़ की यह घटना उस वक्त हुई जब ट्रेन शोरनुर स्टेशन से आगे बढ़ी। पुलिस ने अगले स्टेशन त्रिशूर में आरोपी को दबोच लिया।

हाल ही में एक और एक्ट्रेस को उस वक्त बदसलूकी का सामना करना पड़ा था जब वह गहनों के एक शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची थी। हैदराबाद में एक शख्स ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के ऊपर जूता उछाल दिया था। हालांकि जूता उन्हें न लगकर शो रूम के एक कर्मचारी को लगा था। आरोपी को पुलिस ने मौके से ही दबोच लिया था। आरोपी से जब पूूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा था कि पिछले कुछ समय से वह फिल्मों में तमन्ना के रोल से खुश नहीं था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *