शादी के लिए महिला और उसके बेटे को घर में बंद करने के आरोप में मशहूर एक्ट्रेस का बेटा गिरफ्तार

तमिल फिल्म अभिनेत्री भुवनेश्वरी के बेटे मिथुन श्रीनिवासन को एक महिला और उसके बेटे को घर में बंद कर लिए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। मिथुन पर आरोप है कि उन्होंने इस महिला को अपने घर पर आमंत्रित किया और इसके बाद उसे उसके बेटे के साथ हाउस अरेस्ट कर लिया और धमकी दी कि वह उससे शादी करे। आरोप है कि मिथुन इस महिला से फेसबुक के जरिए मिला था और उस महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे महिला ने अस्वीकार कर दिया था। IBTimes की रिपोर्ट के मुताबिक भुवनेश्वरी ने महिला को भागने में मदद की और उससे कहा कि वह जाकर उनके बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराए।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आईपीसी की धारा 427 और 506 समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि श्रीनिवासन पर इस तरह का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले भी वह अपनी इस तरह की हरकतों के चलते सुर्खियों में रह चुके हैं। साल 2017 में उन्हें एक मेडिकल स्टूडेंट का पीछा करने और उसे धमकाने के लिए गिरफ्तार किया गया था। खबरों के मुताबिक मिथुन ने हाल ही में एक श्रीलंकन महिला से शादी की थी जिसका नाम अस्मिता है। अस्मिता चेन्नई के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती हैं। बात करें एक्ट्रेस भुवनेश्वरी की तो उन्होंने अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

साल 2000 में उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आखिरी बार वह फिल्म Aa Jaragindi Oka Roju में नजर आई थीं और इसके बाद से वह लाइमलाइट से दूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *