जब अदिति राव हैदरी को फिल्मों में काम नहीं मिला तो टॉपलेस फोटो-शूट करा बटोरी थीं सुर्खियां

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘भूमि’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आदिति की एक्टिंग को हर किसी ने सराहा था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अदिति बोल्ड सींस देने में भी जरा नहीं घबराती हैं। अपनी पहली ही फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ इंटीमेट सीन देकर आदिति ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ और ‘मर्डर 3’ जैसी फिल्मों में भी आदिति अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं। अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अच्छी फिल्म पाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाती रहती है। आदिति ने भी 2015 में कुछ ऐसा ही किया था। आदिति फिल्में ना मिलने से इतनी परेशान हो गई कि उन्होंने एक मेग्जीन के लिए टॉपलेस फोटो-शूट करा लिया। शाही खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद अदिति ने इस शूट को कर अपने बोल्ड अंदाज का परिचय दिया।

फिल्म ‘बॉस’ में आदिति ने बिकनी भी पहना था। फिल्म कुछ खास बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं बचा पाई थी लेकिन अदिति की बिकनी खूब चर्चा में रही थी। आदिति जल्द ही फिल्म ‘पद्मावती’ में नजर आने वाली हैं। अदिति के फैंस तो यही चाहेंगे कि यह फिल्म उनके करियर में कोई करिश्मा कर दिखाए।

अदिति राव हैदरी ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन आजतक इंडस्ट्री में पहचान बनाने में नाकामयाब ही रही हैं। आदिति का कोई भी ऐसा किरदार नहीं है जो दर्शकों के जहन में लंबे समय तक ताजा रहे। ऐसे में आदिति खुद भी इसी कोशिश में होंगी कि उन्हें किसी फिल्म के लिए दमदार रोल ऑफर हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *