बेहोशी की दवा दे लूटी मरीज की इज्जत, लोगों ने डॉक्टर को नंगा कर शहर में घुमाया

हरियाणा के फतेहबाद शहर में एक महिला मरीज का यौन शोषण करने के आरोप में एक मनोचिकित्सक के साथ मारपीट और उसे अर्धनग्न अवस्था में इलाके में घुमाने का मामला सामने आयो है। गुस्साई भीड़ ने डॉक्टर जिम्मी जिंदल के चेहरे पर कालिख पोती और उसके अस्पताल में भी तोड़फोड़ की। इसके बाद आरोपी को महिला के परिजनों की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान शहर के एसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि शनिवार को पीड़िता द्वारा बयान देने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस को दिए गए पीड़िता के बयान के अनुसार वह गुरुवार को आरोपी के पास इलाज के लिए गई थी कि उसने महिला को बेहोशी दवाकर देकर उसके साथ यौन शोषण किया। महिला ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद गुस्साए परिजन शुक्रवार को कई लोगों के साथ अस्पताल जा पहुंचे। परिजनों पर आरोप है कि बिना डॉक्टर जिंदल से मिले उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ की। इसके बाद भीड़ आरोपी को अस्पताल से बाहर खींच लाई और उसके साथ जमकर मारपीट की। इस घटना के बाद वहां कई लोग जमा हो गए। भीड़ ने आरोपी डॉक्टर के कपड़े उतार दिए और उसके मुंह पर कालिख पोत दी। इसके बाद आरोपी डॉक्टर को नग्नावस्था ने पूरे शहर में घुमाया गया।

इसी बीच दूसरे अस्पतालों के डॉक्टरों को इस घटना की जानकारी मिली तो वे भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बीच-बचाव करना चाहा लेकिन मामले की पूरी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने मामले में दखल नहीं दिया। वहीं शनिवार को कुछ डॉक्टर पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने एसपी कुलदीप सिंह से आरोपी डॉक्टर के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। जांच पूरी होने का बत ही घटना की पूरी सच्चाई सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *