AIIMS Recruitment 2017: प्रोफेसर-असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, अप्लाई करने की आखिरी तारीख 3 दिसंबर

सरकारी मेडिकल संस्थान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) जोधपुर ने प्रोफेसर,एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और एसिस्टैंट प्रोफेसर के लिए 45 रिक्त पदों पर भर्ती की घोषणा की है। गौरतलब है कि ये वैकेंसी जोधपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के लिए निकाली गई है।जॉब लोकेशन जोधपुर,राजस्थान होगी। तो आइए इन पदों पर भर्ती के बारे में जानते हैं विस्तार से। आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 दिसंबर, 2017 है।

शैक्षणिक योग्यताएंः इन पदों के लिए आवेदक का किसी मान्यता प्राप्त चिकित्सा संस्थान या विश्वविधालय से सरकारी नियमानुसार Indian medical council Act of 1956 एक्ट के अनुसार पार्ट 1, 2 और 3 में मेडिकल साइंस में पोस्ट ग्रेजुएट जैसे कि MD/MS या इसके समकक्ष कोई कोर्स संबन्धित विषयों में पास होना अनिवार्य।

आयु सीमाः प्रोफेसर और एडिशनल प्रोफेसर के लिए अधिकतम आयु 58 साल तय की गई है। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर और एसिस्टैंट प्रोफेसर के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 साल है।

ऐसे करें आवेदन: नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन तरीके से वेबसाइट http://aiimsjodhpur.edu पर जाकर 04.11.2017 से 03.12.2017 तक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्कः UR/OBC के वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 3000 रुपये और SC/ST/OH वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 1000 रूपये ऑनलाइन तरीके से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) जोधपुर जमा कराने होंगे।
ज्यादा जानकारी के लिए व आवेदन के लिए इस लिंक पर संपर्क करेंः http://176.9.103.92/Faculty_Recruitment/Frec_2017/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *