उत्तर प्रदेश: मेडिकल कॉलेज के कार्यक्रम में नाचीं बेली डांसर्स, एंबुलेंस में ढोकर लाई गई शराब

हाल ही में देश के राज्यों में ऐसी घटनाएं देखने को मिली थीं, जहां पर अस्पताल द्वारा मरीजों को सही समय पर एम्बुलेंस नहीं दी गई, जिसके कारण उन्होंने दम तोड़ दिया था। वहीं उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना देखने को मिली है, जहां पर अस्पताल की एंबुलेंस का इस्तेमाल शराब लाने के लिए किया गया था। यह मामला लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। मेडिकल कॉलेज में केवल एंबुलेंस में शराब ही नहीं लाई गई बल्कि डॉक्टरों की एलुमिनाई बैठक में पहुंचे लोगों का मनोरंजन करने के लिए रूसी बेली डांसर्स को भी बुलाया गया था। यह घटना 25 दिसंबर (सोमवार) की है।

इस मामले के सामने आने के बाद मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं और गार्ड को भी पकड़ा है। गढ़ रोड स्थित कॉलेज में पुराने विद्यार्थियों द्वारा सिल्वर जुबली कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में 1992 बैच के कई प्रसिद्ध डॉक्टर शामिल हुए थे। सूत्रों के मुताबिक कॉलेज परिसर के अंदर शराब का वितरण किया गया और दोपहर के समय रूसी बेली डांसर्स ने आकर स्टेज पर नाचकर वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन किया।

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI UP

@ANINewsUP

Meerut: Liquor cartons stored in an ambulance van, Belly dance performance at alumni function of state-run Lala Lajpat Rai Medical college (25.12.17)

एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर कॉलेज में आईं बेली डांसर्स और उस एंबुलेंस की फोटो डाली है जिसमें बाहर से कॉलेज परिसर में शराब लाई गई थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, इस मामले को लेकर लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल विनय अग्रवाल ने कहा “मुझे इस बारे में सोमवार की शाम को पता चला था और मैं अभी इस बारे में इसके आयोजकों से सुनना चाहता हूं। अभी हमें यह नहीं स्पष्ट हुआ है कि जिन एंबुलेंस में शराब लाई गई थीं, वे अस्पताल की थीं या किसी अन्य प्राइवेट अस्पताल की थीं। हम इस मामले की तह तक जाएंगे और जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे उनपर उचित कार्रवाई की जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *