अपने बेडरूम के शेयर किए फोटो पर ट्रोल हो रहीं अमीषा पटेल, लोग बोले- यही काम रह गया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल आजकल इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी वह कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें अपलोड कर देती हैं, जिसके चलते उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने पूल में नहाती हुई अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थीं, जिन पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट किए थे। अब अपनी बेडरूम की कुछ टॉपलेस तस्वीरें अपलोड कर दी हैं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स का निशाना बनना पड़ा। इन तस्वीरों में वह बिस्तर पर बोल्ड लुक्स देती नजर आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- क्या आपके पास अब यही काम रह गया है?

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में अमीषा को ऑफ फॉर्म एक्ट्रेस कहा तो एक अन्य यूजर ने उनसे सीधे तौर पर पूछ लिया कि वह आखिर ऐसा क्यों कर रही हैं? नदीम नाम के एक यूजर ने लिखा कि ऐसा तब होता है कि जब एक फॉर्म से बाहर हो चुकी एक्ट्रेस आपका अटेंशन लेना चाहती है। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि अमीषा अब आंटी हो चुकी हैं। यह पहली बार नहीं है कि अमीषा को इस तरह की तस्वीरों के लिए इस तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भी वह कई बार फोटोशूट करा ट्रोल्स के जाल में फंस चुकी हैं।

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा पटेल के बारे में बता दें कि वह आखिरी बार फिल्म शॉर्टकट रोमियो में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने छोटे-मोटे किरदार किए, जिसके लिए उन्हें कोई खास पॉपुलैरिटी नहीं मिली। विकीपीडिया पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक साल 2018 में अमीषा की कुल 2 फिल्में आएंगी। पहली ‘देसी मैजिक’ और दूसरी ‘भईयाजी सुपरहिट’। माना यह भी जा रहा है कि अमीषा द्वारा इस तरह की तस्वीरों का अपलोड किया जाना उनका फिल्मों की रिलीज से पहले चर्चा में आने के लिए किया गया प्रयास है।

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

लव कैप्शन के साथ अमीषा ने यह फोटो शेयरकी। इस तस्वीर को 23 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। तस्वीर में अमीषा ने ब्लू कलर का पैंट और सफेद कलर का टॉप पहना हुआ है।

 

amisha patel, amisha patel photos, amisha instragram, troll, amisha movie, gadar movie, bollywoof news, entertainment news

अमीषा इस तस्वीर में काफी अलग नजर आ रही हैं। अमीषा इस तस्वीर में खुले बालों में ऑरेंज कलर का टॉप और ब्लू कलर का पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं।
amisha patel, amisha patel photos, amisha instragram, troll, amisha movie, gadar movie, bollywoof news, entertainment news
अमीषा ने इस फोटो में ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। अमीषा ने ब्लैक टॉप के साथ ही ब्लैक कलर की शर्ट पहनी हुई है। फोटो पर अमीषा के फैंश कमेंट भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *