अमिताभ बच्चन ने ठंड लगने और बचाव करते हुए साझा की तस्वीर, हुआ 4 लाख से ज्यादा लाइक्स

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर वह फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैन्स से कनेक्ट रहते हैं। इसी बीच बिग-बी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह ठंड से बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में अमिताभ बच्चन एक व्हाइट कलर की ब्लैंकेट (चादर) से खुद को पूरा ढ़के हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए ‘पिंक’ एक्टर ने कैप्शन लिखा, वोल्गा में ठंड से बचते हुए। बिग बी के पोस्ट करते ही उनके फैन्स सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे इसके साथ ही लोगों ने लाइक्स के साथ ही कमेंट्स की बौछार लगा दी। महज 10 घंटे में ही अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

अमिताभ की पोस्ट पर एक इंस्टा हैंडल ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मर्द को कभी दर्द नहीं होता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, भूतनाथ 3। वहीं कुछ लोग अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कुछ फैन्स ने अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को क्यूट बताया। वहीं एक फॉलोवर ने लिखा, सर मेरी दो साल की बेटी ने कमेंट किया कि भूत आ गया। वहीं मिसप्रधान नाम के इंस्टा हैंडल ने लिखा, सर एक कप कॉफी पी लीजिए, एकबार मुझे भी ऐसा अनुभव हो चुका है।

धारीवाल बिंदु नाम का फॉलोवर लिखता है, आपको देखकर अच्छा लगा, आपको खुशहाल भविष्य की शुभकामनाएं। मैं आपसे कभी मिला नहीं लेकिन लगता है कि आप हमारे दिल में ही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। फिल्म में बिग बी के साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल नंवबर माह में रिलीज होगी। विजय कृष्णन आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *