महिलाओं को पुरुषों से ज्यादा श्रम करते देख अच्छा लगा : अमिताभ बच्चन

मेगास्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में व्यस्त हैं। अमिताभ ने कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि सेट पर अधिकांश महिला कर्मी पुरुष कर्मियों से अधिक कठिन परिश्रम करती हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर अधिक महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा। उन्होंने लिखा, “ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं।”

अमिताभ (74) ने आगे लिखा, “और खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कार्यो में जिसकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।” इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और ‘दंगल’ की अभिनेत्री फातिमा सना शेख नजर आएंगी। इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। यह 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी।

वहीं इन दिनों सोनी टीवी का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 9 घर-घर में छाया हुआ है। तो वहीं शो की टीआरपी भी इस वक्त जबरदस्त जा रही है। शो जब से शुरू हुआ है तब से दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जो केबीसी के दर्शकों को यकीनन पसंद आएगा। आज कल शो के बीच केबीसी का एक नया प्रोमो चल रहा है।

इस प्रोमो में दिखाया जाता है केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन शो में अपने पुत्र और एक्टर अभिषेक बच्चन को आमंत्रित करते हैं। अभिषेक शो में बिलकुल अपने पिता की छवि बन कर आते हैं। अभिषेक छोटे पर्दे पर काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *