‘पल्लू लटके’ पर नाचते हुए अमिताभ बच्चन की बेटी का वीडियो हो रहा वायरल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन कैमरे के सामने तो कई बार आई होंगी। लेकिन पहले कभी इस अवतार में नजर नहीं आईं जैसे इस बार आईं। दरअसल, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता नंदा को हमेशा चुप चुप देखा गया लेकिन इस बार उन्हें मस्ती में डांस करते हुए देखा गया। दरअसल, एक समारोह के दौरान श्वेता नंदा को बॉलीवुड सॉन्ग पर थिरकते हुए देखा गया।

इस दौरान श्वेता ने ‘पल्लू लटके’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया। इस गाने पर श्वेता के डांस मूव्स देख कर हर कोई हैरान रह गया। इसके बाद सबने श्वेता को चियर करना शुरू कर दिया। श्वेता ने इस गाने पर अकेले डांस किया। इस बीच श्वेता की मम्मी जया बच्चन को भी श्वेता के साथ डांस करने के लिए कहा गया। लेकिन जया शरमा गईं। दरअसल, अमिताभ की बेटी श्वेता को कभी भी कैमरा के आगे ऐसे बिंदास डांस करते हुए नहीं देखा गया। ऐसे में श्वेता ने बहुत अच्छा डांस करते दिखाया जिसे देख वहां खड़े लोग डांस देख काफी इंप्रेस हो गए।

बता दें बच्चन फैमिली में श्वेता बच्चन को छोड़ कर सभी एक्टर हैं। जया, अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन इन सभी का बॉलीवुड से गहरा रिश्ता रहा है। लेकिन ऐसे पहली बार हुआ जब श्वेता को ऐसे डांस करते हुए देखा गया। आप भी देखें क्रीम कलर की साड़ी में श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही श्वेता पार्टी में कमाल का डांस भी करती देखी जा रही हैं:-

 

She’s got em in her genes! Super fun #shwetabachchan

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *