खूब नाचे विराट और अनुष्का शर्मा: देखें दिल्ली में हुए रिसेप्शन से जुड़े Videos

 

Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding Reception:टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की 11 दिसंबर को शादी के बाद 21 दिसंबर को दोनों का रिसेप्शन दिल्ली में हुआ। दोनों की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के ताज होटल में हुई, जहां पर राजनीतिजों और क्रिकेट से जुड़ी कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस कपल के रिसेप्शन की खबर गुरुवार को सुबह से ही सुर्खियों में रही वहीं शाम ढलते ही कोहली और अनुष्का के ट्रेडिशनल गेटअप पर नजर रखी जाने लगी। रिसेप्शन पार्टी में पहले तो कोहली और अनुष्का अपने मेहमानों के साथ तस्वीरों में पोज देते नजर आए  और बाद में दोनों का डीजे फ्लॉर पर धमाल दिखा। जी हां, विरुस्का के पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कोहली अपनी वाइफ अनुष्का संग डीजे फ्लॉर पर डांस कर रहे हैं वहीं आए हुए लोग उनके फोटोज और वीडियो को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करते रहे। इस दौरान अनुष्का और कोहली गुरुदास मान द्वारा गाए गए पंजाबी सॉन्ग ‘सजणा वे सजणा’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

 

गौरतलब है कि इससे पहले कोहली का इटली में हुई संगीत सेरेमनी के दौरान भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे अपनी डिएरेस्ट लेडी के लिए ‘मेरे मेहबूब कयामत होगी’ गानो को गाते नजर आ रहे थे। लिहाजा इस दौरान दोनों ही स्टेज पर डांस करते देखे गए। इस रिसेप्शन को जहां  एक आए हुए मेहमानों ने एंजॉय किया तो वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी इनके लिए काफी खुश नजर आए। रिसेप्शन पार्टी के दौरान कोहली और अनुष्का एक दूसरे से काफी गुफ्तगू करते भी नजर आए।

विराट  और अनुष्का स्टेज पर पहुंच चुके हैं। विराट ने काले रंग की शेरवानी पहन रखी है वहीं अनुष्का ऑरेंज कलर की साड़ी में हैं। इस नए नवेले कपल के कपड़े मशहूर फैशन डिजायनर जतिन कोचर ने डिजाइन किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *