विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा का ‘बाथरूम वीडियो’ वायरल

लंबे लव अफेयर के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इसी हफ्ते शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने भारतीय मीडिया से दूर जाकर इटली के मिलान शहर में सात फेरे लिए। शादी के बाद अनुष्का का एक ‘बाथरूम वीडियो’ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जो वीडियो सामने आया है उसमें अनुष्का बेसुध होकर डांस करती नजर आ रही हैं। वैसे बता दें यह कोई पर्सनल वीडियो नहीं है बल्कि एक विज्ञापन है। एक कंपनी के विज्ञापन के लिए बनाए गए इस वीडियो में अनुष्का अकेले ही नजर आ रही हैं उनके साथ पति विराट कोहली नहीं दिख रहे हैं। अनुष्का इस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं। इस वीडियो में अपने कुत्ते का पीछा करती हुई पड़ोसी के यहां जाती हैं जहां शानदार बाथरूम देख वह क्रेजी डांस करने लगती हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में थी। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से आराम लेने के बाद से ही खबर ने और जोर पकड़ ली थी। मीडिया में अटकलें लगाई जा चुकी थी कि वह 11 दिसंबर को दोनों इटली में शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने इसी दिन शादी की और सोशल मीडिया के जरिए सबको इस बात की जानकारी भी दी।

भारत के बाहर जाकर गुप चुप ब्याह रचाने वाले विराट-अनुष्का की शादी में सिर्फ घर वाले और करीबी ही शामिल हुए थे। अब 26 दिसंबर को दोनों की शादी का ग्रैड रिसेप्शन होना है। दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में यह रिसेप्‍शन होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *