गुजरात दंगों की कवरेज: अरनब गोस्‍वामी ने डिलीट कर दिया वीडियो, मगर टाइम्‍स नाउ के एडिटर ने फिर डाल दिया

रिपब्लिक टीवी के अरनब गोस्वामी के खिलाफ एक कैंपेन चल रहा है अब इससे टाइम्स नाउ भी जुड़ गया है। अरनब गोस्वामी पर राजदीप सरदेसाई ने गुजरात दंगों की कवरेज को लेकर भी झूठ बोलने का आरोप लगाया था। दरअसल अब नए मामले में एक वीडियो सामने आया है गुजरात दंगों की कवरेज को लेकर एक वीडियो में अरनब गोस्वामी बोल रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया था। लेकिन अब इस वीडियो को टाइम्स नाउ में अरनब के पुराने साथी हेक्टर केनेथ ने ट्वीट किया। साथ ही कैप्शन भी दिया, उनके लिए जो इसे नहीं देख पाए थे। इसके कुछ देर बाद ही टाइम्स नाउ के एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर ने रीट्वीट कर दिया।

वीडियो में अरनब गोस्वामी कह रहे हैं कि गुजरात दंगों के दौरान सीएम हाउस से केवल 50 मीटर की दूरी पर दंगाईयों की भीड़ ने उनकी कार पर हमला कर दिया था। इस वीडियो के साथ राजदीप सरदेसाई ने भी ट्वीट करके लिखा है कि वाउ मेरे दोस्त ये अरनब ये दावा कर रहे हैं कि गुजरात दंगों के दौरान सीएम आवास के पास भीड़ ने उनकी कार पर हमला कर दिया था। पर सच्चाई तो ये है कि अहमदाबाद दंगों को उन्होंने कवर ही नहीं किया था।

राजदीप सरदेसाई ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि अरनब जिस घटना की बात कर रहे हैं वह घटना सही में हुई थी, हम लोगों में से कई लोग वहां मौजूद थे, लेकिन अरनब वहां मौजूद नहीं थे। आपको बता दें कि जिस समय गुजरात दंगे हुए थे उस वक्त राजदीप सरदेसाई और अरनब गोस्वामी दोनों ही एनडीटीवी में काम करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *