कभी 251 रुपये में मोबाइल देने का किया था वादा पर अब पांच करोड़ की उगाही में महिला के साथ हुए गिरफ्तार

कभी 251 रुपये में मोबाइल फोन देने का वादा कर सुर्खियों में आए नोएडा की रिंगिंग बेल कंपनी के मालिक सहित तीन लोगों को दिल्ली की पुलिस ने धनउगाही के मामले में गिरफ्तार किया है।आरोप है कि पांच लोगों को गैंगरेप के मुकदमे में फंसाकर उनसे पांच करोड़ रुपये मांगे।गिरफ्तार होने वालों में रिंगिंग बेल के डायरेक्टर मोहित गोयल, उनकी कंपनी में कार्यरत महिला स्टाफ और उनके कजिन तथा रेस्ट्रो-बार मालिक शामिल हैं। दिल्ली पुलिस के डीसीपी(नार्थ वेस्ट) असलम खान ने बताया कि राजस्थान के अलवर से जुड़े कथित गैंगरेप और धनउगाही से जुड़े इस मामले में गिरफ्तारी रविवार शाम हुई और मामले की जांच चल रही है।

उन्होंने कहा- पांच लोगों के एक ग्रप ने हमें शिकायत भेजी थी कहा था कि गैंगरेप का केस रफा-दफा कराने के लिए उनकी ओर से पैसे मांगे जा रहे।रविवार को गिरफ्तार होने वाली महिला ने पांच व्यवसाइयों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था, आरोप है कि वह उनसे पांच करोड़ रुपये मांग रही थी।उनके बीच तीन करोड़ में आखिरकार सौदा तय हुआ।पुलिस के मुताबिक उन्होंने एक करोड़ रुपये दिए थे। बाकी तीस लाख रुपये नकद और गारंटी के लिए कुछ संपत्ति दस्तावेज नेताजी सुभाष प्लेस आकर देने को कहा गया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया। डील फाइनल होने के बाद महिला ने पुलिस स्टेशन आकर बलात्कार की बात झूठी कहते हुए शिकायत वापस लेने की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि गोयल और उनकी कंपनी पिछले वर्ष तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने 251 रुपये में मोबाइल फोन के विज्ञापन अखबारों में प्रकाशित कराए थे। उन्होंने दावा किया था कि तमाम तरह के सवाल उठने के बावजूद 30 हजार लोगों ने फोन बुक किए थे, वहीं सात करोड़ लोगों ने दावेदारी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *