शिष्या के साथ बलात्कार के आरोपी फलाहारी बाबा ने रोते हुए दर्ज कराया अपना बयान, पूछे गये 88 सबाल


राजस्थान के अलवर में शिष्या के साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी फलाहारी बाबा के बयान कोर्ट में दर्ज किए गए हैं. जेल में बंद बाबा बयान दर्ज कराते समय बार-बार रो रहा था. उन पर अरावली विहार थाना में अपने आश्रम में शिष्या से दुष्कर्म करने का मामला चल रहा है.

आरोपी कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य उर्फ फलाहारी बाबा के बयान अपर जिला एवं सेशन जज संख्या-1 राजेंद्र शर्मा की अदालत में दर्ज किए गए. इस दौरान फलहारी बाबा से कोर्ट ने 88 लिखित सवाल किए और फलहारी बाबा अपने आप को निर्दोष बताते हुए गिड़गिड़ाता रहा. फलाहारी ने सवालों के लिखित जवाब दिए हैं.

इसके बाद फलहारी बाबा ने बचाव के लिए गवाही की मांग की. जिसको कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. कोर्ट ने 31 अगस्त, 6 और 7 सिंतम्बर का दिन बचाव पक्ष की गवाही के लिए तय किया है.

अपर लोक अभियोजक योगेंद्र सिंह खटाना ने बताया कि बुधवार को अदालत ने अभियोजन पक्ष की ओर दर्ज करवाए गए 30 अभियोजन साक्ष्यों की गवाही के आधार पर कोर्ट ने लिखित रूप में 24 पेजों पर तैयार 88 सवालों के जवाब आरोपी फलाहारी बाबा से पूछे. इस दौरान आरोपी बाबा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से झूठा बताते हुए कहा कि मैं निर्दोष हूं.

इस मामले में फलाहारी बाबा के वकील अशोक शर्मा ने बताया कि बाबा की ओर से लिखित में सभी सवालों के जवाब अदालत में प्रस्तुत किए गए हैं. साथ ही बचाव पक्ष की ओर से 14 गवाहों को पेश किए जाने का आवेदन अदालत में पेश किया गया. इसके लिए गवाहों की सूची अदालत में पेश की गई, जिसमें सभी गवाहों के नाम और पते लिखे गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *