BCCI ने की पुष्टि, मोहम्‍मद शमी 17-18 फरवरी को दुबई के होटल में ही रहे

मोहम्‍मद शमी के कथित अवैध संबंधों के मामले में नया मोड़ आ गया है। एएनआई ने कोलकाता पुलिस के सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि शमी 17 और 18 फरवरी को दुबई के होटल में ही रहे। इस बात की पुष्टि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुलिस को की। पुलिस ने बीसीसीआई ने भारतीय टीम के हालिया दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटते समय शमी की दुबई में कथित ठहराव की जानकारी मांगी थी। शमी उस टीम का हिस्‍सा थे जो 5 जनवरी से 27 जनवरी तक तीन टेस्‍ट खेली। पुलिस उनकी पत्‍नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रहे हैं।

हसीन जहां ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उनके शौहर दुबई में एक पाकिस्‍तानी महिला से मिलने गए थे, यह बात उन्‍होंने छिपाई। शमी की पत्‍नी ने पहले कहा था कि शमी को अलिश्‍बा नाम की किसी पाकिस्‍तानी लड़की से पैसे मिले थे और शायद वह फिक्सिंग में भी शामिल हो। वहीं, सोमवार को अलिश्‍बा मीडिया के सामने आईं और उन्‍होंने दुबई में शमी से मुलाकात होने की पुष्टि की।

अलिश्‍बा ने बताया कि उसने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान शमी को मेसेज किया था, जहां फाइनल में भारत, पाकिस्‍तान से हार गया था। वहीं पर वो घटना हुई थी जहां एक पाकिस्‍तानी फैन ने शमी से फाइनल के बाद कुछ कहा था जिसपर उन्‍होंने बहुत तीखी प्रतिक्रिया दी थी। अलिश्‍बा के अनुसार, ”मैं देखना चाहती थी कि मोहम्‍मद शमी है कौन। मैं उनके पेज पर गई और उन्‍हें मेसेज किया और फिर हमारे बीच बातचीत शुरू हो गई।

अलिश्‍बा के अनुसार उनकी बहन शारजाह में रहती है। पेशे से मॉडल अलिश्‍बा ने यह भी बताया कि वह दुबई में शमी से कैसे मिली। उन्‍होंने कहा कि यह बस एक ‘कैजुअल मीटिंग’ थी। शमी पर उनकी पत्‍नी ने कई अफेयर रखने के आरोप लगाए हैं, इन आरोपों के बाद ही उन्‍हें बोर्ड ने सेंट्रल कॉन्‍ट्रैक्‍ट से बाहर कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *