सलमान खान की पिटाई करने वाले को हिंदू संगठन देगा दो लाख का इनाम, लवरात्रि के विरोध में है संगठन

हिंदूवादी संगठनों ने खुलेआम ऐलान किया है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की पिटाई करने वाले शख्स को वो 2 लाख रुपये का इनाम देंगे। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हिंदूवादी संगठनों ने यह बात कही है। इन संगठनों ने फिल्म ‘लवरात्रि’ का विरोध करने की बात भी कही है। दरअसल सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म ‘लवरात्रि’ का निर्माण किया है। इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को रुपहले पर्दे पर लॉन्च कर रहे हैं। आयुष शर्मा सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं।

लेकिन सलमान खान के प्रो़डक्शन हाउस में बनी इस फिल्म के नाम को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने एतराज जताया है। हिंदू सगंठन के सदस्यों ने कहा है कि वो सलमान खान फिल्म्स की अपकमिंग मूवी ‘लवरात्रि’ की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। विरोध कर रहे हिंदू संगठनों का कहना है कि ये फिल्म नवरात्रि के बैकड्रॉप पर आधारित है, जो एक हिंदू त्योहार है, और यह नाम इसका अर्थ बिगाड़ता है। फिल्म की कहानी गुजरात के बैकग्राउंड में है और इसे इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज किए जाने की तैयारी है। फिल्म की रिलीज डेट भी वही रखी गई है, जब नवरात्रि मनाई जाती है।

5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ में आयुष के अपोज‍िट नजर आएंगी वरीना हुसैन। हाल ही में फ‍िल्‍म का एक पोस्‍टर भी लॉन्‍च हुआ था ज‍िसमें आयुष और वरीना डांड‍िया खेलते नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म के निर्देशक अभ‍िराज मीनावाला हैं। रोमांटिक फिल्म में नवरात्रि के मौके पर नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा। फिल्म नरेन भट्ट द्वारा लिखित है और अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है। बता दें कि अभिराज भी इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं।

इससे पहले वह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। आपको याद दिला दें कि इससे पहले फिल्म ‘पद्मावत’ का भी जबरदस्त विरोध हुआ था। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के विरोध को देखते हुए बाद में इसका नाम भी बदलना पड़ा था। उस समय इस फिल्म को लेकर काफी हंगामा मचा था। इस फिल्म के खिलाफ कई हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *