Video: मुंबई के मशहूर बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, दीपिका पादुकोण सहित कई सितारों का आवास

मुंबई के वर्ली इलाके में एक बहुमंजिला रिहाइशी इमारत में भीषण आग लगने की खबर है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, अप्‍पासाहेब मराठे मार्ग पर स्थित ब्यूमोंटे टॉवर के ऊपरी मालों में आग लगी है। सामने आई तस्‍वीरों में बिल्डिंग से धुआं निकलता दिख रहा है। अब तक मौके पर 10 फायर टेंडर्स, 5 जंबो टैंकर्स, 2 हाइड्रोलिक प्‍लेटफॉर्म और कई एम्‍बुलेंस को भेजा गया है। बीएमसी के अनुसार, यह लेवल-3 की आग है। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, आवासीय बिल्डिंग के बी विंग के टॉप फ्लोर में आग लगी है।

अधिकारियों के अनुसार, यहां इमारत के ऊपरी तल पर दोपहर लगभग 2.10 बजे आग देखी गई और कुछ ही देर में वहां से काला धुंआ निकलने लगा। घटनास्थल पर आग बुझाने के लिए 12 से ज्यादा दमकल वाहन तैनात किए गए हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

 

 

पुलिस की टीम और एंबुलेंस को घटनास्थल के पास तैनात कर दिया गया है। बतलाया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड की टीम ने 90-95 लोगों को बिल्डिंग से अब तक सुरक्षित बाहर निकाल दिया है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी इसी बिल्डिंग में फ्लैट खरीदा है। बिल्डिंग में आग लगने के बाद दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर कहा है कि ‘वो सुरक्षित हैं’। उन्होंने बिल्डिंग की आग में फंसे सभी लोगों के सुरक्षित निकल जाने के लिए प्रार्थना करने की बात भी कही है। इसकी 26वीं मंजिल पर दीपिका पादुकोण, उनकी मां और छोटी बहन रहती हैं। ये 4 बीएचके फ्लैट है। इसे 16 करोड़ रुपए में खरीदा था। ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका शूटिंग की वजह से घर के बाहर हैं। इसी इमारत में 30वीं मंजिल पर उनका ऑफिस है। इमारत में टाइम्स ग्रुप के मालिक विनीत जैन, रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी, कई उद्योपतियों, बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी कलाकारों के भी फ्लैट हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *