बॉलीवुड प्रोड्यूसर इंद्र कुमार के सुसाइड करने की बात को कहते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर इंद्र कुमार (44 वर्ष) ने 28 जुलाई 2017 को अंतिम सांस ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंद्र का निधन हार्टअटैक के कारण हुआ था। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इंद्र सुसाइड करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को सामने आने के बाद लोग कई तरह के सवाल कर रहे हैं। वीडियो देखकर लगता है कि इंद्र ने मौत से पहले इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है। लेकिन आपको बता दें कि यह इंद्र कुमार की रियल लाइफ का वीडियो नहीं है।

वीडियो में इंद्र कुमार कहते हैं, ”घूमाता नहीं हूं, सीधी बात बताता हूं कि सुसाइड करने जा रहा हूं। इसका दोष किसे दूं, गलतियां मैंने की हैं। एक्टर बनने आया था, मेरी अय्याशियों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा, अगर मेरी सलाह से कुछ सीखना चाहते हो तो सीख लो। हां,अगर नहीं सीखे तो कल मेरी जगह तुम होगे और मोबाइल हाथ में लेकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे होगे।” इंद्र आगे कहते हैं, ”मॉम मैं आपके प्यार करता हूं, लेकिन मैं दूर जा रहा मैं कुछ नहीं कर सकता। छोटू अब तुम बड़े भाई बनना और घर का ध्यान रखना।” स्पॉटबॉय डॉट काम की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इंद्र कुमार का यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म का एक सीन है, जिसे उन्होंने अपने निधन से कुछ पहले ही शूट किया था। इसी बात को लेकर इंद्र कुमार की पत्नी पल्लवी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करने वाली हैं और इस वीडियो का सच लोगों को बताएंगी।

इंद्र कुमार सलमान खान की फिल्म ‘वाटेंड’ में भी नजर आ चुके हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके अलावा इंद्र कुमार ‘मासूम’ ‘गजगामिनी’, ‘घूंघट’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘ये दूरियां’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *