ट्रेन के टॉयलेट में मिली महिला की सिरकटी लाश और सिर मिला 20 किलोमीटर दूर

ट्रेन में एक महिला की सिरकटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बुधवार ( 20 जून) को पुलिस ने ओडिशा के पुरी में एक पैसेंजर ट्रेन के बाथरुम से इस महिला की सिरकटी लाश बरामद की। महिला का सिर पुरी से करीब 20 किलोमीटर दूर डेलांगा में रेलवे ट्रैक पर मिला। महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। शुरुआती जांच में पुलिस को यह मामला बेरहमी से हत्या का लग रहा है। पुलिस ने बतलाया कि बुधवार की सुबह उन्हें एक फोन आया। फोन करने वाले ने उन्हें बतलाया कि ट्रेन के बाथरुम में एक महिला की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और घटनास्थल पर पहुंच गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर गगन दास ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बतलाया कि महिला की उम्र 40 साल है और उसकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है लेकिन इस दिशा में कोशिशें की जा रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक यह ट्रेन पुरी स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 से सुबह करीब 6.30 मिनट पर खुलने वाली थी। लेकिन तभी ट्रेन में सफर कर रहे कुछ यात्रियों की नजर बाथरुम में महिला के शव पर पड़ी। बाथरुम में महिला का शव देखते ही यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। यात्रियों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। महिला कौन है? ट्रेन में महिला का शव कैसे पहुंचा? महिला की हत्या किसने की? इन सारे सवालों के जवाब अभी अनसुलझे हैं। पुलिस इस बात की भी जांच करवा रही है कि क्या हत्या से पहले महिला के साथ बलात्कार भी हुआ था?

पुलिस को इस बात की भी आशंका है कि मंगलवार (19 जून) की रात महिला का कत्ल किया गया है। हत्यारे ने कत्ल करने के बाद महिला का सिर काटा और फिर सबूत छिपाने के मकसद से सिर और धड़ दोनों को ही अलग-अलग जगहों पर रख दिया गया। हालांकि अभी इस मामले में हत्या को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। प्रशासन का दावा है कि जल्द ही इस गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *