एक तरफा प्यार में पागल एक प्रेमी युवक ने किशोरी को जिंदा जला दिया, खुद भी की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक तरफा प्यार में एक युवक ने किशोरी को जिंदा जला दिया. इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई, जिसके बाद युवक ने भी खुदकुशी कर ली.

ये मामला भदोही जिले की सदर कोतवाली के आलमबाग नई बस्ती इलाके का है. यहां युवक ने घर में घुस कर कुरान पढ़ रही किशोरी पर केरोसिन डाल उसे आग के हवाले कर दिया, जिससे किशोरी गंभीर रूप से झुलस गई. वाराणसी में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. जैसे ही ये खबर युवक को लगी उसने भी ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी.

समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, भदोही कोतवाली प्रभारी नवीन तिवारी ने किशोरी के परिजनों के हवाले से बताया कि करीब पंद्रह वर्षीय किशोरी घर में रात में कुरान पढ़ रही थी.

आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस का युवक जाहिद अंसारी (22) घर में घुसा और किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा भागा. जलती हुई हालत में भाग रहे आरोपी जाहिद को पकड़ने के लिए किशोरी उसके पीछे भागी. तब जाकर परिवार को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद परिजन आग बुझाने के बाद किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया.

आरोप है कि जाहिद पहले भी किशोरी को परेशान किया करता था, जिसके बारे में उसके परिजनों से शिकायत भी की गई थी लेकिन कोई बदलाव नहीं आया. इसी रंजिश के तहत उसने किशोरी को आग लगा दिया, वह काफी जल गई है. बताया जा रहा है कि युवक पड़ोस का है और चाय की दुकान चलाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *