Bigg Boss 11: कपड़ों पर किया गया कॉमेंट तो रो पड़े विकास, ‘भाई’ के आंसू देख प्रियांक ने तोड़ी हिना से दोस्ती!

बिग बॉस के घर में हिना खान और विकास गुप्ता की दुश्मनी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। घर में विकास जो करते हैं हिना कुछ न कुछ कॉमेंट पास करती हैं। इसी तरह से जब विकास को मौका मिलता है तो वह भी हिना को कुछ भी कहने से बाज नहीं आते। इस बार हिना को मौका मिल जाता है। दरअसल, घर में इस हफ्ते का लक्जरी बजट खत्म होने के बाद सब आराम कर रहे होते हैं। विकास फ्रेश हो कर घर में घूम रहे होते हैं। दूसरी तरफ हिना, प्रियांक और लव साथ में बैठे होते हैं।

हिना अचानक विकास को देख कर कॉमेंट करना शुरू कर देती हैं। हिना कहती हैं, ‘विकास शादी में जा रहे हो क्या, या लड़की वाले देखने आ रहे हैं?’ हिना की इस बात का विरोध करते हुए विकास कहते हैं कि उन्हें किसी के कपड़ों पर कॉमेंट नहीं करना चाहिए। विकास कहते हैं, ‘हां, लड़की वाले आ रहे हैं मुझे देखने। हिना मैं तुम्हारे कपडों पर कॉमेंट करता हूं क्या, तुम क्यों करती हो। किसी के कपड़ों पर बार बार कॉमेंट करना ही गिरी हुई सोच है। हिना वाकई तुम दिल की बहुत काली हो।’ हिना जवाब में कहती हैं , ‘तो करो कॉमेंट, फिर रोना चालू कर दो।’

अब विकास को सपोर्ट करते हुए प्रियांक हिना से कहते हैं, ‘बात को मत बढ़ाओ हिना।’ हिना प्रियांक को पलट कर जवाब देती हैं कि आप चुप रहो, तुम जाकर अपने दोस्त को समझाओ। तू बीच में मत आ। क्यों बोल रहा है तू?’ प्रियांक कहते हैं कि तुम दोनों मेरे दोस्त हो मैं क्यों न बोलूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *