Bigg Boss 11 Episode 3 Preview: नॉमिनेशन के बाद आज रात बिग बॉस का घर ‘फटने’ के लिए है तैयार

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस 11‘ के तीसरे एपिसोड का प्रसारण आज रात होने वाला है। आज का एपिसोड काफी गरमा-गरम होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि नॉमिनेशन राउंड समाप्त हो चुका है और इस बात की पूरी संभावना है कि सेलेक्टेड कंटेस्टेंट्स के बीच काफी लड़ाई होने वाली है। हांलाकि अब तक के प्रसारित एपिसोड्स में भी कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ कम लड़ाईयां नहीं हुई हैं। ध्यान के की बात है कि शो के कंटेस्टेंट्स अब धीरे-धीरे ऑडियंस के बीच अपनी लोकप्रियता भी बढ़ाने के प्रयास में लग गए हैं, ऐसे में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आज शो में कुछ ज्यादा ही गर्माहट होगी।

कलर्स के ट्विटर हैंडल से शेयर की किए गए प्रोमो की माने तो बिग बॉस का घर आज फटने के लिए तैयार है। शो के सारे कंटेस्टेंट्स आपस में बुरी तरह से एक-दूसरे को भला-बुरा कहते नजर आ रहे हैं। कोई किसी को अंगुली दिखाने के लिए मना कर रहा है तो किसी की टांग खिंचता नजर आ रहा है। एक कंटेस्टेंट्स अपनी मां का जिक्र करके कहता है कि मेरी मां ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था। इस पर दूसरे महिला कंटेस्टेंट्स का जवाब मिलता है कि वह अपनी मां की बात अपने पास ही रखे। वहीं, एक और महिला कंटेस्टेंट कहती है कि मैं तो सबके सामने ही बुराई करती हूं।

बिग बॉस 11 का आज रात का हंगामा यहीं नहीं थमने वाला है। कंटेस्टेंट्स के बीच जारी नोंक-झोंक के बीच एनआरआई कंटेस्टेंट आकाश ददलानी शो में गधा लेकर आ जाते हैं। इसे देखकर बाकि के कंटेस्टेंट एकदम से दंग रह जाते हैं। कुछ कहते हैं कि यह कैसा मजाक है। लेकिन इतना तो जरूर है कि थोड़े समय के लिए बिग बॉस का घर शांत नजर आता है। बता दें कि आकाश को इस गधे से बहुत लगाव है और वह इसका पूरा ख्याल रखते हैं। आप शो में आज रात आकाश को गधे को नहलाते और उससे बातें करते देख सकते हैं। इसके अलावा भी बिग बॉस का आज का रात एपिसोड काफी कुछ ला रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *