Bigg Boss 11 Eviction LIVE: Bigg Boss 11, 7th January 2018 Episode Written Updates

Bigg Boss 11 Eviction Today, Bigg Boss 11 7th January 2018 Full Episode Online Updates: सलमान खान ने कॉलर ऑफ द वीक के सवालों को आगे बढ़ाते हुए घर के सभी सदस्यों से शिल्पा द्वारा किए जाने वाले टास्कों के बारे में पूछा जिस पर सभी ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। इस टास्क में पुनीश ने शिल्पा का समर्थन किया लेकिन विकास और हिना ने उनका विरोध किया। सलमान ने शिल्पा को सलाह देते हुए कहा कि शिल्पा ये ठीक बात है कि आपको अपने फैन्स पर पूरा भरोसा है लेकिन यह बात मत भूलिएगा कि इन तीनों के भी फैन्स हैं और वे इनका पूरा सपोर्ट करेंगे।

7 जनवरी के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान मीटीवी के माध्यम से घर के सदस्यों से मिले। सलमान ने घर के सदस्यों से पूछा कि वे घर से बाहर जाने के बाद बिग बॉस से जुड़ी किस चीज को सबसे ज्यादा मिस करेंगी। शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह बिग बॉस की आवाज और सलमान खान को बहुत ज्यादा मिस करेंगी। शिल्पा ने यह भी कहा कि वह आकाश ददलानी को बिलकुल भी मिस नहीं करेंगी। सलमान खान ने इस बार एप्पी फिज कॉलर ऑफ द वीक में लखनऊ की आकांक्षा दुबे से शिल्पा शिंदे की बात कराई। कॉलर ने शिल्पा से सवाल पूछे और साथ ही यह भी कहा कि उनका टास्क में कम पार्टिसिपेट करना उन्हें भारी पड़ सकता है। आकांक्षा ने विकास गुप्ता के गेम की तारीफ भी की।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 में आज यह तय हो जाएगा कि टॉप 5 में कौन से कंटेस्टेंट्स रहने वाले हैं। सलमान खान एक बार फिर से सुल्तानी अखाड़ा में दो कंटेस्टेंट्स को भिड़वाएंगे। इस बार आमने-सामने आने वाले कंटेस्टेंट होंगे पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी। आकाश और पुनीश को सलमान सुल्तानी अखाड़े में एक रस्सी से बांध देंगे जिसके बाद उन्हें अलग-अलग छोर पर लगें उनके झंडों को बचाने के लिए कहा जाएगा। बिग बॉस में आज कोई एक कंटेस्टेंट बाहर हो जाएगा और जहां तक खबरों का सवाल है तो लव त्यागी आज शो से बाहर हो सकते हैं।

इस बार का एलिमिनेशन भी काफी अलग है। लाइव वोटिंग के बाद लाए गए पोलिंग बॉक्स को बिग बॉस ने घर के भीतर ही पहुंचा दिया है और घर के सदस्यों को यह मौका दिया है कि वे खुद ही अपने नाम पर आए वोटों को गिनें। इससे जहां घर के सदस्यों को इस बात की संतुष्टि होगी कि उन्होंने अपने नाम पर आए वोटों को खुद गिना है वहीं उनके अंदर इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट और सस्पेंस भी बना रहेगा। फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई बिग बॉस हाउस में पहुंचेंगे और घर के सदस्यों को मजेदार गेम्स खिलाएंगे।

शो का आज का एपिसोड काफी मस्ती और मजाक से भरा होने वाला है और आज के ही एपिसोड में यह भी साफ हो जाएगा कि बिग बॉस का फिनाले एपिसोड किन लोगों के साथ होने वाला है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 का सफर अब मुश्किल से एक हफ्ते का और बचा है। (शो शुरू होते ही इस पेज पर लाइव अपडेट शुरू हो जाएगा। आपको सिर्फ पेज रिफ्रेश करते रहना है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *