बिग बॉस 11: रविवार का वार बनेगा और भी स्पेशल, जब सलमान खान के साथ नजर आएंगे ये दो स्टार

वीकेंड का वार एक बार फिर आ चुका है। कल प्रसारित हुए एपिसोड में होस्ट सलमान खान घर में आते हैं और एक-एक करके सभी घरवालों को उनके बर्ताव के लिए डांटते हैं। आज यानी रविवार के वार में पता चलेगा कि घर का कौन सदस्य बाहर जाएगा। वहीं निर्माताओं ने दर्शकों के लिए फन के डबल डोस का इंतजाम कर लिया है। आज घर में टीवी के हैंडसम हंक ऋत्विक धनंजानी और रवि दूबे घरवालों के साथ बातचीत करने के लिए आएंगे।

एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया कि ऋत्विक और रवि ने आज सलमान के साथ शूटिंग की है। दोनों रविवार के एपिसोड में नजर आएंगे। दोनों परफॉर्म और घरवालों के साथ बात करते हुए दिखेंगे। एक्टर्स हाल ही में कलर्स के खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रहे हैं। उनके साथ नजर आईं हिना खान इस समय रिएलिटी शो का हिस्सा हैं। इसी वजह से दोनों ने उनके लिए एक स्पेशल एक्ट प्लान किया है। घर के अंदर इस समय हिना के धुर विरोधी विकास का दोनों स्टार्स के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों अपने एक्ट को कैसे संतुलित रखते हैं।

इससे पहले रवि दूबे की पत्नी सरगुन मेहता को फ्राइडे का फैसला में बिग बॉस 10 के प्रतिभागी रहे मनु पंजाबी के साथ देखा गया था। जहां सरगुन ने एक दर्शक के तौर पर अपने विचार सामने रखे थे और सपना चौधरी को अपना पसंदीदा सदस्य बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि हिना और विकास उनके हिसाब से मजबूत दावेदार हैं।

कल के एपिसोड में होस्ट सभी को पूरे हफ्ते घर के अंदर दिखाए गए अपने व्यवहार के लिए फटकार लगाते हैं। उन्होंने बताया था कि इस हफ्ते हिना खान, विकास गुप्ता, ज्योति कुमारी, शिवानी दुर्गा और सपना चौधरी नॉमिनेट हुए हैं। कौन बाहर जाएगा इसका पता आज के एपिसोड में चलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *