Bigg Boss 11 Highlights: कालकोठरी में बंद हिना, सपना और अर्शी, तीनों कैदी एक दूसरे को देख चबा रहीं दांत!

बिग-बॉस के शुक्रवार के 12वें एपिसोड में विकास पहले दिन घर के कप्तान बने हुए नजर आए। वहीं दूसरी तरफ पुनीश बाकी घर वालों से नाराज दिखे। उनका कहना था कि घर वालों ने जैसे विकास का साथ दिया और उसे जिता दिया। उनकी टीम ने उनके लिए इतने जतन नहीं किए। इस वजह से वह हार गए। वहीं ज्योति कहती हैं कि आपने मदद के लिए कहा ही नहीं। इसलिए कोई आपके लिए आगे नहीं आया। इस तरफ शिल्पा और विकास आज एक दूसरे से काफी शांति से बात करते नजर आए। विकास कई बार शिल्पा की तारीफें करते नजर आए। शिल्पा विकास से बात करते हुए अपने बाल कर्ल कर रही थीं। तो विकास ने इस दौरान शिल्पा के बालों की तारीफें भी कीं।

इधर, घर के बजट और घर सामग्री को लेकर बिग-बॉस ने कुछ प्वाइंट्स काट लिए। क्योंकि घर के कुछ लोगों ने बिग बॉस के घर के नियमों का उल्लंघन किया। जैसे गलत टाइम पर सोए, गाली गलौच की, या हिंदी की जगह पर अंग्रेजी में बात की। दूसरी तरफ शो में शुक्रवार को ‘फ्राइडे का फैसला’ में गेस्ट के तौर पर सरगुण मेहता और मनू पंजाबी आए। सरगुण इस दौरान हर घर वाले के बारे में बात करती दिखीं। वहीं वह खासतौर पर उन्होंने शिल्पा के बारे में बात की। सरगुण ने कहा शिल्पा घर की सबसे बड़ी उंगली मास्टर हैं। उसका सुबह उठते के साथ ही काम है विकास को ढूंढना और उंगली करना। ‘और फिर वह बकवास करना शुरू कर देती है।’ सरगुण से पूछा जाता है कि घर के अंदर तीन स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कौन हैं। सरगुण सपना, हितेन और हिना हैं। वहीं मनू के लिए शिल्पा काफी स्ट्रॉन्ग हैं। सरगुण शिल्पा के लिए कहती हैं कि वह डेफिनेटली नेचुरल हैं। उन्हें गेम खेलना आता ही नहीं है। अगर आता तो वह ग्रुपिज्म जरूर करतीं।

अब बिग-बॉस विकास को आदेश देते हैं कि पूरे घर में एक ऐसे व्यक्ति का नाम लें जिसे वह जेल में भेजना चाहते हैं। इस पर विकास हिना का नाम लेते हैं। वहीं दूसरी तरफ हिना विकास को कामचोर कैप्टन कहकर पुकारती हैं। हिना कहती हैं, कि अर्शी घर की कैप्टन हैं, विकास गुप्ता नहीं हैं। महजबीं को बिग-बॉस ने घर में से किसी एक और सदस्य का नाम लेने के लिए कहा है जिसे वह जेल भेजना चाहती हैं। इसी के साथ ही महजबीं अर्शी का नाम लेती हैं। इसके अलावा बिग बॉस तीसरे सदस्य को भी जेल जाने के लिए चुनने के लिए कहते हैं। तीसरे नाम के तौर पर हिना और अर्शी के साथ सपना का नाम लिया जाता है। अब जेल के अंदर इन तीनों के होने से जेल में घमासान हो जाता है। सपना और अर्शी के बीच में गहमा-गहमी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *