Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा के खुलासे की वजह से पहली बार रोईं अर्शी खान, जानें क्या है पूरी कहानी

बिग बॉस के घर में प्रियांक शर्मा की री-एंट्री से ना केवल घर में एक्साइटमेंट बढ़ा गई है बल्कि नए विवाद भी खड़े हो गए हैं। स्पिलिट्सविला और एमटीवी रोडीज का हिस्सा रहे प्रियांक की बिग बॉस में दोबारा एंट्री करवाई गई है। इससे पहले आकाश ददलानी के साथ हाथापाई करने की वजह से उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था। इसी बीच घर में जब सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच लड़ाई हो रही थी तब शर्मा सपना से कहते हैं कि वो अर्शी से कहें कि उन्हें उनके पुणे-गोवा स्कैंडल के बारे में सब पता है।

जैसे ही सपना इन शब्दों को कहती हैं तो अर्शी जो कि एक मजबूत दावेदार हैं रोने लगती हैं। शो के अंदर पहली बार उन्हें रोते हुए देखा गया है। वो काफी डरी हुईं और चकित रह जाती हैं क्योंकि प्रियांक इस जानकारी को सभी घरवालों तक पहुंचा देते हैं। जिन लोगों को नहीं पता कि प्रियांक के पुणे और गोवा स्कैंडल कहने के पीछे क्या मतलब है उन्हें हम बताते हैं पूरी जानकारी। दरअसल यह अर्शी की जिंदगी का वो स्याह सच है जिसे कि वो वो अभी तक सभी से छुपाने की कोशिश कर रही थीं।

साल 2016 में पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था। अर्शी के अलावा विपुल दहल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। विपुल दहल को अर्शी का एजेंट बताया गया था लेकिन गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही अर्शी ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस खुद को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने की कोशिश कर रही है।

पुणे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अर्शी की टीम ने उन्‍हें बताया कि पुलिस ने उनके होटल के कमरे में रेड की और उनसे पैसे मांगने लगे। जब उन्‍होंने पैसे देने से मना किया तो वह उनसे सेक्‍शुअल फेवर की बात करने लगे। वहीं अर्शी गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी। हालांकि उन्‍होंने पुलिस को समझा दिया कि उनका इससे कोई संबंध नहीं है और वह मुंबई आ गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *