Bigg Boss 11, Weekend Ka Vaar: सलमान खान के सामने अर्शी-हिना के बीच हुई हाथापाई

बिग-बॉस के घर में आज सलमान खान वीकेंड के वार के साथ पहुंचे हैं। वहीं आज घर के अंदर एंटर करते ही सलमान आकाश ददलानी की क्लास ले लेते हैं। सलमान कहते हैं कि आकाश अपने सरनेम का बहुत धौंस दिखाते हैं आप…तो आकाश कहते हैं नहीं सर। सलमान इंडायरेक्टली कहते हैं कि वह कौन से ददलानी परिवार से बिलॉन्ंग करते हैं। वहीं आकाश कहते हैं कि वह ददलानी परिवार से हैं जहां सिर्फ वह एक लड़के हैं बाकी उनकी बहने ही हैं।

इसके बाद सलमान पुनीश के पास आते हैं। वह कहते हैं कि टॉप 10 में क्या बेन डिजर्व करती हैं, वह साफ इनकार कर देते हैं। इसके बाद सलमान पूछते हैं और बंदगी। तभी पुनीश कहते हैं कि भाई आपने फंसा दिया। सलमान इसके बाद पूछते हैं कि घर के अंदर ऐसा कौन सा सदस्य है जो एंटरटेनर नहीं है। सारे घर वाले भेड़चाल चलते हुए लव का नाम लेते हैं। जब सलमान लव से इस बारे में पूछते हैं तो लव कहते हैं कि बंदगी को यहां होना चाहिए था। इसके बाद लव को ‘सांड’ पर बैठा दिया जाता है।

Here’s Live Updates of Bigg Boss 11 21th October 2017 Episode 20

घरवालों ने इस दौरान नल्ला और कुत्ता शब्द का इस्तेमाल खूब किया। इसको लेकर सलमान ने कहा कि आप घर में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। आप मुझे गिल्ट फील करा रहे हैं, क्योंकि मैंने इन शब्दों का इस्तेमाल किया। लेकिन हमारा इन शब्दों को यूज करने का कॉन्टेक्स्ट बिलकुल अलग था।

वहीं सलमान विकास की भी क्लास उस बात पर लेते हैं कि जब घर के वह कैप्टन थे तो सब लोगों को कैसे धमका रहे थे। विकास कह रहे थे कि काम करो वरना नॉमीनेट हो जाओगे। सलमान विकास को कैप्टेनशिप के दौरान घर वालों को नॉमिनेट करने की धमकी देने को लेकर हड़काते हैं।

अब सलमान हिना की तरफ आते हैं, वह हिना से पूछते हैं कि विकास का ये रवैया ठीक था, कि कैप्टेंसी के दौरान वह सबको धमाका रहे थे कि काम करो वरना नॉमिनेट कर दूंगा। हिना कहती हैं कि विकास कप्यार से समझा सकत थे जैसे मैं कैंप्टेंसी के दौरान अर्शी से प्यार से बात कर रही हूं। इसके बाद हिना बताती हैं, ‘अर्शी ने मुझ पर थूक फैंका बावजूद इसके मैं इनसे बात कर रही हूं।’ तभी सलमान कहते हैं कि क्या सच में ऐसा था मैंने देखा था कि अर्शी ने चारपाई के नीचे फैंका था।

सलमान ने पिछली बार अर्शी और सपना को अखाड़े में लड़वाया था। अब इस बार एक बार फिर से अर्शी को सुल्तानी अखाड़ी में उतारा जाता है। वहीं दूसरी तरफ उन्हें हिना खान चुनौती देती हैं। सलमा बताते हैं कि अर्शी और हिना को अपने अपने अपने पाले के झंडे बचाने हैं। इशके बाद मुकाबला शुरू होता है, पहले हिना अर्शी के पाले में जाती हैं और अर्शी के झंडे उखाड़ने की कोशिश करती हैं लेकिन अर्शी इस दौरान हिना को बुरी तरह जकड़ लेती हैं। तभी हिना कहती हैं कि अर्शी तुम मुझे हर्ट कर रही हो। यह सुनने के बाद भी अर्शी नहीं रुकतीं और लगातार हिना की शर्ट पकड़कर उन्हें घुमाती रहती हैं। तभी हिना अर्शी का झंडा पकड़ती हैं और उससे अर्शी को मार देती हैं।

तभी बीच में सलमान आते हैं और दोनों को रुकने के लिए कहते हैं। सलमान अर्शी और हिना से कहते हैं कि अर्शी ने गलत किया इसके बाद हिना ने भी अर्शी पर हाथ उठा कर गलत कर दिया। वहीं हिना गुस्से में आकर कहती हैं कि अर्शी बहुत वाइल्ड हो गई जो बर्दाश्त के बाहर था। सलमान ने कहते हैं कि ये गेम बहुत अच्छे से खेला जा सकता था लेकिन खेला नहीं गया। सलमान अर्शी से कहते हैं कि आप यहां तीसरी बार आई हैं, वहीं अर्शी कहती हैं, कि इंसान-इंसान का फर्क है। खून जिसके लिए खौलेगा उसके साथ ऐसा ही होगा। इसके बाद सलमान इस राउंड को रद्द कर देते हैं। घर में वापस आने के बाद दोनों के बीच में जंग छिड़ी रहती है। अर्शी अभी भी हिना को गलत-सलत बोलती रहती हैं।हिना सपना पुनीश लव और आकाश ददलानी इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। कल इन घर वालों में से किसी एक सदस्य की विदाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *