होने वाली पत्नी ऐश्वर्या से एयरपोर्ट पर मिले तेज प्रताप यादव, तस्वीर हो गई वायरल

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव होने वाली पत्नी ऐश्वर्या संग रविवार (8 अप्रैल, 2018) को पटना एयरपोर्ट पर देखे गए। इसकी तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया में वायरल होने लगी हैं। वायरल तस्वीर में तेजस्वी और ऐश्वर्या के साथ परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी दिल्ली में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात के बाद बिहार वापस लौटे थे। चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का अभी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी यादव जिस वक्त दिल्ली से लौटे, ऐश्वर्या और उनका परिवार शादी की खरीददारी के लिए दिल्ली जा रहा था। जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें लालू और राबड़ी के बड़े बेटे तेजस्वी आसमानी रंग की शर्ट और जींस पहने हुए हैं, जबकि दुल्हन ऐश्वर्या सफेद रंग के कुर्ते में नजर आईं। यही वो तस्वीर है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

 

गौरतलब है कि तेजस्वी की तरह ऐश्वर्या भी राजनीतिक घराने से संबंध रखती हैं। ऐश्वर्या के दादा दरोगा प्रसाद राय पूर्व में बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनके पिता चंद्रिका प्रसाद राय सूबे में 6 बाहर विधायक रह चुके हैं। वे आरजेडी के नेतृत्व वाली कई सरकारों में कैबिनेट मिनिस्टर रह चुके हैं।

वहीं, ऐश्वर्या एमिटी यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट हैं। ऐश्वर्या और तेजस्वी की सगाई 18 अप्रैल को होगी। शादी 12 मई को पटना में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *