एक कलियुगी भाई ने किया अपनी ही 16 वर्षीय चचेरी बहन का बलात्कार, पीड़िता ने पुलिस को लगाई गुहार

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार बिहार के दरभंगा से एक मामला सामने आया है, जहां पर एक कलियुगी भाई ने अपनी चचेरी बहन के साथ बलात्कार किया और जब वह गर्भवती हो गई तो गांव में ही उसका जबरन गर्भपात करवा दिया.

घटना दरभंगा के मनीगाछी थाना अंतर्गत बाजितपुर गांव में घटने वाली घटना उस वक्त उजागर हुई जब 16 वर्षीय पीड़ित लड़की ने शनिवार को दरभंगा के एसएसपी मनोज कुमार के जनता दरबार में आकर न्याय की गुहार लगाई.

जनता दरबार में पहुंचने के बाद पीड़ित लड़की ने बताया कि कैसे उसके चचेरे भाई बशीर ने चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया हुआ जब गर्भवती हो गई तो गांव में ही उसका गर्भपात करवा दिया. पीड़िता ने बताया कि इस घटना की शिकायत जब भी उसने अपने चचेरे भाई के माता-पिता से की उन लोगों ने उसकी पिटाई की.

SSP मनोज कुमार को दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा कि उसके पिता हैदराबाद में मजदूरी करते हैं और इसी वजह से उन्होंने उसे अपने चाचा के घर पर रखा था. इसी दौरान उसके चाचा के बेटे बशीर एक रात पीड़िता के कमरे में घुस गया और चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया.घटना के बाद बशीर ने अपनी बहन को धमकी दी कि उसने अगर किसी को यह बात बताई तो वह उसे जान से मार देगा. किसी तरीके से हिम्मत करके पीड़िता ने इस घटना की जानकारी आरोपी भाई के माता-पिता को दी मगर उन्होंने उल्टा उसकी पिटाई कर दी.

तीन महीने के बाद जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आनन-फानन में आरोपी भाई और उसके परिवार वालों ने उसका गर्भपात करवा दिया. इतना हो जाने के बाद पीड़िता ने आखिरकार इस बात की जानकारी हैदराबाद में रह रहे अपने पिता को दी जो तुरंत वापस दरभंगा आए और शनिवार को एसएसपी से मिलकर इस घटना की शिकायत की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *