छत्तीसगढ़ में शराब की तस्करी करते रंगे हाथों पकड़े गये बीजेपी नेता हुए गिरफ्तार

मुख्यमंत्री रमन सिंह के गृह नगर राजनांदगांव में भारतीय जनता युवा मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष को भारी मात्रा में शराब की तस्करी करते हुए रंगे हाथों धरा गया है. छत्तीसगढ़ का यह जिला महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सरहद से सटा हुआ है. इसके चलते दोनों ही राज्यों से अक्सर बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी होती है.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, महराष्ट्र और मध्य प्रदेश से आने वाली शराब की गुणवत्ता छत्तीसगढ़ से अच्छी होती है. उसकी कीमत भी कम है. इसलिए यह रास्ता शराब तस्करी के लिए मील का पत्थर साबित हो रहा है. शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुए बीजेपी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष का नाम अालोक सोनी है.

बीजेपी युवा मोर्चा का यह उपाध्यक्ष शराब तस्करी के साथ ही अपनी राजनैतिक सक्रियता, मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके सांसद बेटे अभिषेक सिंह से करीबी होने के चलते राजनैतिक गलियारों में चर्चा में आ गए है. होली की मस्ती के साथ राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते राजनैतिक घमासान मचा हुआ है.

शराब तस्करी के आरोपी बनाए गए युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष आलोक सोनी के साथ मुख्यमंत्री रमन सिंह और सांसद अभिषेक सिंह की फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. कांग्रेस सवाल कर रही है कि आखिर अवैध शराब के तस्कर के साथ प्रदेश के मुखिया और उनके बेटे के नजदीकी संबंध क्या दर्शाता है.

बताया जाता है कि घुमका थाना क्षेत्र में 12 पेटी देशी शराब के साथ बीजेपी नेता आलोक सोनी, मुबारक अली और गजानंद जंघेल गिरफ्तार किए गए. शराब मध्य प्रदेश की बताई जा रही है. यह शराब एक वैन में रखी गई थी. इस वैन में तीनों ही आरोपी सवार थे. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *